हेमा ने जया बच्चन का घमंड तोड़ने वाली इस एक्ट्रेस का दिया साथ

0
Hema supported this actress who broke Jaya Bachchan's pride

Hema supported this actress who broke Jaya Bachchan's pride

अब तक कंगना रनौत को सपोर्ट भले ही हेमा मालिनी ने कभी ना किया हो जब जब कंगना रनौत ने जया बच्चन को अपने निशाने पर लिया राजनीति को लेकर जया बच्चन के विचारों के लिए कंगना रनौत ने हमेशा ही जया बच्चन पर अपनी आवाज बुलंद रखी उनके खिलाफ़ आवाज उठाई उन्हें जमकर फटकार लगाते नजर आए लेकिन अब लगता है ऐसा कि जब जया बच्चन के खिलाफ़ कंगना राजनीति में आने के बाद बोलेंगी.

नशे में चूर पत्नी ट्विंकल को इस हालत में देख शर्म से पानी हुए अक्षय कुमार

तो इस बार हेमा मालिनी का सपोर्ट उनके साथ होगा इस तरह से हेमा मालिनी ने कंगना रनौत की हमेशा की तरह इस बार चुप रहकर नहीं बल्कि उनके बारे में तारीफ करके उनके साथ खड़े होने का इशारा किया सवाल जया बच्चन के लिए खड़ा होता है जिस अभिनेत्री ने जया बच्चन को लताड़ने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.

ऐश्वर्या-अभिषेक से दूर होने वाली है बेटी आराध्या

जिस कंगना ने जया बच्चन को नीचा दिखाने जया बच्चन के गुस्से पर अपना गुस्सा दिखाने जया बच्चन के घमंड पर उन्हें पूरी तरह से अपने निशाने पर लेने से कभी भी कतराते हुए नहीं देखा जिस कंगना रनौत ने कोई कसर बाकी नहीं रखी जया को सपोर्ट करने में उस कंगना के तारीख कर हेमा अब जया बच्चन के साथ अपने रिश्ते अपने तालमेल पर सवाल खड़े कर रही है.

Hema supported this actress who broke Jaya Bachchan's pride
Hema supported this actress who broke Jaya Bachchan’s pride

कहीं ना कहीं अब बच्चन परिवार सिंगल परिवार की दूरियां बढ़ेंगी दरअसल ये इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि रिसेंटली कांग्रेस ने जया बच्चन नहीं बल्कि कंगना के खिलाफ़ बयान आती है और इसी पर हेमा मालिनी बुरी तरीके से भड़क गई जी हाँ ये कहना है हेमा मालिनी का फिल्मी बैकग्राउंड से आती है कंगना रनौत और इस वजह से ऐसा नहीं है की वो राजनीति में नहीं आ सकती.

तलाक के बाद सानिया मिर्ज़ा के लिए आई बुरी खबर

उन्होंने एक फाइन ऐक्टर के तौर पर खुद को प्रूव किया है कई अवार्ड्स मिले उन्हें वो काफी बो*ल्ड हैं आउटस्पोकन है हर चीज़ में वो हिस्सा लेती है वो पॉलिटिक्स के लिए परफेक्ट है हेमा मालिनी ने ये कहा तो ये बात सामने आई कि अब जया और कंगना के बीच की भिड़ंत इसके सपोर्ट में खड़ी होंगी हेमा मालिनी अब तक तो वो कंगना के साथ है.

लोकसभा चुनाव भी नजदीक है और बॉलीवुड की गलियों में कैट फाइट बढ़ेगी क्योंकि राजनीति में विचारधाराएं इन अभिनेत्रियों की अलग अलग है फ़िलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

करीना कपूर ने आखिर क्यों की 10 साल बड़े सैफ अली खान के साथ शादी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *