नानी जया बच्चन से इतना डरती है नातिन नव्या नंदा

0
Granddaughter Navya Nanda is so afraid of grandmother Jaya Bachchan

Granddaughter Navya Nanda is so afraid of grandmother Jaya Bachchan

आज  हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस जया बच्चन ने किस तरह से अपने नातिन नव्या नवेली नंदा के शो में ट्रोलर्स और मीम्स के खिलाफ़ जब आवाज उठाई उन्होंने कहा ये जो मीन्स होते ही ये काफी बुरे होते हैं लोग मीम्स में नकल करते हैं दूसरों की और कॉमेन्ट करते हैं जो काफी बुरी होती है लेकिन यहाँ पर जो जया बच्चन ने कहा कॉमेन्ट करने वालों को पॉज़िटिव कॉमेन्ट करना चाहिए ना की नेगेटिव.

अरबाज़ खान ने पत्नी शूरा खान की बेटी और पहले पति को लेकर कही ये बड़ी बात

ऐसे में जया बच्चन ने ये भी कहा कि जो नेगेटिव कमेन्ट कॉमन करते हैं उनका कोई चेहरा नहीं होता उनकी हिम्मत नहीं होती की वो सामने आकर कुछ कहे नव्या नवेली नंदा ने इसी मौके पर जया बच्चन की बातों को काउंटर किया और ये कहा कि आग के सामने किसी की हिम्मत नहीं है कि वो कुछ कहे जिया कहती हैं बिल्कुल सही बात है की मेरे सामने अगर हिम्मत है.

भाभी ऐश्वर्या को अमिताभ की संपत्ति से बाहर कर श्वेता बच्चन लेंगी इतने हज़ार करोड़

तो कोई आकर कुछ बोल के दिखाए ऐसा बिल्कुल नहीं हो सकता की मेरे सामने कोई कुछ भी उल्टा सीधा कह सके दरअसल मीडिया के सामने लैक्मे फैशन वीक के दौरान जब नव्या के साथ जया नजर आई थी मीडिया वाले वहाँ भी पहुँच गए थे और काफी भड़कते भी नजर आए थे लेकिन आपको बता दें कि नव्या अपनी नानी को यहाँ पर भड़कते हुए देखकर भी चुप रही.

Granddaughter Navya Nanda is so afraid of grandmother Jaya Bachchan
Granddaughter Navya Nanda is so afraid of grandmother Jaya Bachchan

पैपराजी को जया बच्चन कहती हैं सर्व सिओवल और ऐसे मौके पर नव्या अपनी नानी के इस व्यवहार को नजर अंदाज करती है लेकिन नव्या की हिम्मत नहीं की वो अपनी नानी को काउंटर करे हाँ आपको बता दें कि नव्या सिर्फ काउंटर कहकर यही कहती हैं अपनी नानी से की वो वाकई इतनी ज्यादा स्ट्रिक्ट हैं.

श्वेता बच्चन की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन शामिल नहीं हुए

और सबसे ज्यादा अनफिल्टर्ड है उनकी बातें इतनी कड़वी होती है की कोई हिम्मत नहीं कर सकता उनका आगे आकर कोई नेगेटिव कहें फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *