पॉलिटिक्स ज्वाइन करते ही गोविंदा हुए ट्रोल

0
Govinda got trolled as soon as he joined politics

Govinda got trolled as soon as he joined politics

सुपरस्टार गोविंदा ने हाल ही में पॉलिटिक्स जॉइन की ज्वाइन तो क्या ये पॉलिटिक्स में उनका कमबैक कहलाएगा क्योंकि गोविंदा एक बार पहले भी पॉलिटिक्स में रह चुके हैं तब उनका जो एक्सपीरियंस था पॉलिटिक्स को लेकर वो बेहद खराब था इन्फैक्ट आज से 8 साल पहले 2016 के आसपास गोविंदा ने एक इंटरव्यू दिया था.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का गर्लफ्रेंड सुहाना खान से हुआ झगड़ा

और कहा था कि पॉलिटिक्स में मैं अब गलती से भी नहीं जाऊंगा क्योंकि पॉलिटिक्स में मेरा जो पिछला एक्सपिरियंस था वो बेहद खराब था और उस एक्सपिरियंस को भूलने में मुझे आठ से 10 साल लग गए पॉलिटिक्स से वापस निकलते निकलते हैं इसीलिए मैं पॉलिटिक्स मैं कभी नहीं जाऊंगा अब 8 साल बाद गोविंदा की तस्वीरें आती है.

अरबाज़ ख़ान ने शहज़ान गिल को दिया ये बेशक़ीमती तोहफ़ा

एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल होते हैं और हस्ते हस्ते वो एक बार फिर से पॉलिटिक्स में जाते हैं सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से यही चर्चा तेज हो गई है कि जिस गोविंदा ने एक टाइम पर पॉलिटिक्स को लेकर इस तरह की बात कही थी जिससे साफ उन्होंने अपनी मंशा क्लियर कर दी थी कि पॉलिटिक्स तो कभी नहीं करेंगे वो.

Govinda got trolled as soon as he joined politics
Govinda got trolled as soon as he joined politics

एक्टिंग भले ही कर लेंगे आखिर क्या मजबूरी थी गोविंदा की कि उन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन की ऐक्चुअली में बात करें तो गोविंदा की मजबूरी की थी जिसके चलते उन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन की है गोविंदा ने जब पॉलिटिक्स छोड़ी थी तब से लेकर आज तक वो फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने कमबैक की तैयारी कर रहे थे.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

उन्होंने इस बीच कुछ फ़िल्में भी की फ़िल्में चली भी लेकिन फिल्मों में उन्हें वो तवज्जो नहीं मिली जिस लेवल के वो सुपरस्टार हैं और तो और फ़िल्म इंडस्ट्री वालों ने उनके खिलाफ़ पॉलिटिक्स करनी शुरू कर दी गोविंदा ने बहुत साल इंतजार किया एक शानदार कमबैक का कमबैक तो नहीं मिला आप कुछ रिऐलिटी शोज़ में बतौर गेस्ट उन्हें बुलाया गया.

और इस तरह से गोविंदा कही ना कही देखते रहे लेकिन गोविंदा जो नाइंटीज के टॉप सुपरस्टार थे उनके साथ ये इंडस्ट्री ठीक से जस्टिस नहीं कर पाई जब इंडस्ट्री ने जस्टिस नहीं किया तो फिर गोविंदा को फिर से एक बार पॉलिटिक्स का रुख करना पड़ा इतने कड़वे एक्सपिरियंस के बावजूद ऐसे ही कोई पॉलिटिक्स में फिर से नहीं आता है.

अमिताभ बच्चन से छोड़ा घर, पत्नी जया संग पुरे परिवार से हुए अलग

फ़िल्म इंडस्ट्री ने ही उन्हें फिर से पॉलिटिक्स में जाने को मजबूर किया है आपको क्या लगता है इस बार गोविंदा पॉलिटिक्स में सक्सेसफुल होंगे कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *