शोऐब मालिक के घर आईं खुशखबरी, बीवी सना जावेद ने सुनाई गुडन्यूज़

सानिया मिर्जा की सौतन ने सुनाई गुडन्यूज शोएब मलिक के घर छाया जश्न का माहौल तो शादी के पांच महीने बाद ही सना जावेद ने सभी को किया खुश सान मेरे से तलाक लेने के बाद से ही उनके एक्स हस्बैंड शोएब मलिक और सना जावेद सुर्खियों में बने हुए हैं तो शादी के सिर्फ पांच महीने बाद शोएब मलिक की तीसरी बेगम जान सना जावेद ने सुना दी है बड़ी खुशखबरी.

मुंबई हाईकोर्ट पहुँचे अमिताभ बच्चन ने लगाई मदद की गुहार

जी हाँ सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक तीसरी शादी तो रचा ही चुके हैं तो वही उनके घर में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है अरे नहीं नहीं ये बातें सुनकर इससे पहले आप कुछ और सोचने लगे तो हम आपको बता दें कि शोएब की खुशी की वजह अब बच्चे की किलकारी नहीं है बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने कुछ ऐसा कर दिया है.

अक्षय कुमार ने आराध्या बच्चन को दिया हीरा जड़ा इतने करोड़ का कंगन

जिस पर उनकी पत्नी ने जमकर प्यार लुटाया है और अपनी खुशी दुनिया के सामने ज़ाहिर की है दरअसल शोएब मलिक ने हाल ही में कमाल कर दिखाया है क्रिकेटर को पाकिस्तान के एक अवार्ड्स शो में सबसे स्टाइलिश स्पोट्स पर्सनैलिटी के अवॉर्ड से नवाजा है बस फिर क्या था सना ने इसे खुशखबरी को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया उन्होंने पति की एक सुंदर फोटो शेयर की.

Good news came to Shoaib Malik's house
Good news came to Shoaib Malik’s house

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “जीत की बधाई हो मेरे हीरो” आपको बता दें कि सानिया में तलाक के बाद जो ऐसे ही कोई मालिक नहीं हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग शादी रचाई तो हर कोई हैरान रह गया था शोएब मलिक और सानिया मिर्जा नहीं है साल 2010 में एक दूसरे से निकाह किया था कपल का एक बेटा इजहान भी है.

कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि सानिया मिर्जा ने शोएब से खुला तलाक लिया था इन दोनों के तलाक का असर बेटे इजहान भी पड़ा है तो वहीं जहाँ एक तरफ सानिया मिर्जा अपनी टूटी हुई शादी से मूव ऑन करने में लगी हुई है और फिलहाल सानिया के साथ मुंबई आ गयी है और परिवार के साथ यहीं रह रही है.

तो वहीं दूसरी तरफ शोएब मलिक तीसरी शादी करके आगे बढ़ चुके हैं हालांकि उनकी तीसरी शादी को लेकर क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था कपल ने अपनी निकाह की फोटोस फार्म संग शेयर करके अपनी शादी का ऐलान किया था बता दें कि सना जावेद पाकिस्तानी एक्ट्रेस है वो कहीं फेमस पाकिस्तानी सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं.

सैफ़ अली ख़ान के ख़िलाफ़ होकर बेटी सारा अली ख़ान ने उठाया बड़ा कदम

शोएब मलिक से शादी के बाद सना जावेद अक्सर पति संग रोमेंटिक फोटो शेयर करती रहती है वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और शोएब पर सरेआम प्यार लुटाती रहती है इस बीच अब सना की ये खुशखबरी भी हो रही है वहीं दूसरी तरफ मुंबई में सानिया मिर्जा फिलहाल बेटे की परवरिश में जुट गई है.

कुछ समय पहले ही ये भी खबरें आई थीं कि सानिया और शोएब की तलाक का बेटे पर बुरा असर पड़ा है और इजहान ने स्कूल जाना बंद कर दिया है उसके बाद से ही सानिया बेटे पर पूरा ध्यान दे रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते में आई दरार, हटवाया करीना के नाम का टैटू

Leave a Comment