घर पे हुई फायरिंग का पहला असर, सलमान खान से छीने उसके करोड़ो रूपए

जहाँ एक तरफ शूटिंग इंसिडेंट के बाद सलमान खान एक बार फिर से अपने रेग्युलर वर्क पर लौट छुके हैं वो दुबई गए हैं बीइंग स्ट्रांग की लॉन्चिंग के लिए दूसरी तरफ खबर ये आ रही है कि सलमान खान का एक बड़ा शो अटक गया है इस शूटिंग इंसिडेंट के बाद ही ऐक्चूअली बिग बॉस ओटीटी के अनाउंसमेंट हुई थी कुछ दिनों पहले ऐनिमल जो बिग बॉस शो का ओनर है.

खूबसूरती नहीं इस चीज़ के लिए ऐश्वर्या से अभिषेक बच्चन ने की शादी

उनके पेड से ही ये अनाउंसमेंट की गई थी और तभी से इस्पैकुलेशन्स थे कि बिग बॉस ओटीटी जल्द ही लौटने वाला है इस पोस्ट में लिखा गया था इस बार के बिग बॉस ओटीटी में आप किसे देखना चाहेंगे लेकिन इस पोस्ट को कुछ ही घंटों बाद डिलीट कर दिया गया माना जा रहा है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई उसके बाद से ही ये पोस्ट डिलीट की गई है.

कार्तिक आर्यन खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा काम

शायद बिग बॉस ओटीटी को या तो इस बार कैंसिल किया गया है या फिर कुछ समय के लिए होल्ड पर रखा गया है क्योंकि भाईजान अभी शूट के लिए तैयार नहीं है यानी की कह सकते हैं कि इस फायरिंग इंसिडेंट ने कही ना कही भाईजान की पूरे शेड्यूल को बिगाड़ दिया है वो ऑलरेडी पिछले एक डेढ़ साल से सेक्योरिटी में चल रहे थे.

First effect of firing at home, crores of rupees snatched from Salman Khan
First effect of firing at home, crores of rupees snatched from Salman Khan

और अब उनके सेक्युरिटी और इन्क्रीज़ कर दी गयी है अभी उन्होंने मुंबई में कोई काम शुरू नहीं किया है फिलहाल वो दुबई में हैं मुंबई में वो सेट पर किस तरह से काम शुरू करेंगे काम टाइमली शुरू करेंगे या नहीं करेंगे ये अभी कहा नहीं जा सकता है कितना खतरा अभी भी बना हुआ है सलमान खान पर ये भी नहीं कहा जा सकता है.

लॉरेंस बिश्नोई कैब बुक करके सलमान खान के पते गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे

लेकिन ये जरूर है कि कुछ काम उनके कैंसिल हुए हैं और कुछ होल्ड पर भी गए हैं इस फायरिंग इंसिडेंट के कारण फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताये बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment