अमिताभ के घर की कुड़की के लिए दरवाज़े पर देनदारो की भयानक लड़ाई

0
Fierce fight between debtors at the door for the property of Amitabh's house

Fierce fight between debtors at the door for the property of Amitabh's house

अपने घर को जिस तरह से नीलामी की स्थिति से बचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने सबसे डरावनी स्थिति का सामना किया था इस बारे में उन्होंने बताया था एक बारी किस्सा 1999 का है ये महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा किस्सा जब आप अपनी कंपनी एबीसीएल अमिताभ बच्चन कॉरपोरेशन लिमिटेड की पूरी तरह से डूब जाने की वजह से अमिताभ बच्चन 90 करोड़ की कर्ज में डूब गए थे.

सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को भेजे इश्क भरे मैसेज

उन्होंने काफी इन्वेस्ट किया था और उनका इन्वेस्टमेंट तबाही की ओर उन्हें ले गया था मल्टीप्ल रिपोर्टस कहते हैं कि 90 करोड़ उन्होंने अलग अलग लोगों से लिए थे और फाइनेंशियल क्राइसिस से वो तब गुजर रहे थे एक कन्वर्सेशन में अमिताभ बच्चन ने उस वक्त मेल के जरिए बताया था अमिताभ ने अपने एक्सपिरियंस के बारे में.

बेटे के जन्म के तुरंत बाद अनुष्का शर्मा से जुड़ी आई बेहद बुरी खबर

कैसे पैसे देने वाले उधार देने वाले कर्ज देने वालों ने देनदारों ने अमिताभ बच्चन के पीछे पढ़कर उनके घर की कुड़की भी कराने की तैयारी कर ली प्रतीक्षा अमिताभ का वो घर जो आज उनकी बेटी श्वेता के नाम पर है जिसे 50 से 70 करोड़ के आसपास की संपत्ति को खुद अमिताभ जया ने श्वेता बच्चन के नाम कर दिया है.

Fierce fight between debtors at the door for the property of Amitabh's house
Fierce fight between debtors at the door for the property of Amitabh’s house

अमिताभ ने कहा था कि उन्होंने एक ही बार में सब कुछ पे कर दिया था दूरदर्शन को भी पे किया था और तो और अमिताभ बच्चन ने बताया था इंटरेस्ट इंटरेस्ट कंपोनेंट जब उनसे मांगा गया तो कमर्शियल उन्होंने किया और फिर वो बोलते है की नहीं भूल पाऊंगा मैं वो दिन जब क्रेडिटर्स हमारे घर पर पहुँच जाते थे दरवाजे पर मुझे गालियां देते थे.

अभिनेत्री आरती छाबरिया ने शादी के 5 साल बाद 41 साल की उम्र में पहली गर्भावस्था की घोषणा की

ध*मकिया देते थे डिमांड किया करते थे इससे भी बुरा तो तब हुआ जब मेरे घर प्रतीक्षा मेरे आशियाने की कुड़की की उन्होंने तैयारी कर ली थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *