अरबाज़ खान की दूसरी पत्नी शूरा खान को ससुर सलीम ने दिया करारा ज़वाब

0
Father-in-law Salim gave a befitting reply to Arbaaz Khan's second wife Shura Khan

Father-in-law Salim gave a befitting reply to Arbaaz Khan's second wife Shura Khan

बीते कुछ वक्त से रिपोर्ट सामने आ रही थी की शूरा खान ये जो ससुराल वाले हैं यानी की अरबाज खान के माता पिता वो इस शादी से खुश नहीं थे खबर आपको दोबारा बताते है की आखिर बीते कुछ दिन पहले क्या रिपोर्ट सामने आई थी और आज की खबर में इसका जिग्र क्यों किया जा रहा है दरअसल खबर ये सामने आई थी की ये सुहाना खान की पहले भी शादी हो चुकी है.

हार्ट अटैक की वजह से 48 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का हुआ दर्दनाक निधन

उन्होंने झूठ बोला था अरबाज खान से शादी करने के लिए जब ये बात अर्पिता और अलवीरा को पता चली सलमान की दोनों बहनों को तो वो उससे शादी से नाखुश थी और उसके बाद जब परिवार को भी ये बात पता चली तो उन्होंने भी इस शादी से पल्ला झाड़ लिया था इससे पहले भी कई बार सलीम और सलमान इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि अरबाज़ ने उनकी एक ना सुनी.

अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

और शूरा से दोबारा शादी कर ली इसके साथ साथ शूरा खान की बेटी होने का भी जो राज़ है वो सामने आया था हालांकि इन तमाम मामलों पर अरबाज खान की ओर से पूर्ण विराम लगा दिया गया और कहा गया कि ये तमाम चीजें हैं वो अफवाहें लेकिन एक बात तो साफ है जहाँ जिक्र किया गया था कि सलमान खान की फैमिली अरबाज खान की फैमिली जो है.

Father-in-law Salim gave a befitting reply to Arbaaz Khan's second wife Shura Khan
Father-in-law Salim gave a befitting reply to Arbaaz Khan’s second wife Shura Khan

वो इस शादी के लिए तैयार नहीं हैं राजी नहीं है फैमिली के साथ जो कलेक्शन है शूरा खान का वो उस तरीके का नहीं है जैसा कि मलाइका था अब सोशल मीडिया पर उसकी झलकियां देखने के लिए मिल रही है दरअसल बीते दिन अरबाज खान पहुंचे अपनी फ़िल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में जहाँ पर तमाम बॉलीवुड के स्टार्स आये थे और साथ ही शूरा खान भी यहाँ आई थी.

सलमान खान पर केआरके ने किया हमला

शूरा खान को देखा जा सकता है सलीम खान के साथ सलीम खान का वो हाथ पकड़ती हुए नजर आ रही थी उनको कोशिश कर रही थी कि सहारा दे सके क्योंकि सलीम अपनी उम्र की वजह से ठीक तरीके से चल नहीं पा रहे थे लेकिन इसे बीच में सलीम खान ने जो कुछ भी किया है वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया दरअसल सलीम खान ने शूरा को इग्नोर करने की कोशिश की है.

और अब इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि साफ तौर पर ससुर सलीम शूरा खान को इग्नोर करते हुए दिखाई दे रहे हैं अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पिछले दिनों जो रिपोर्ट सामने आई थी कि परिवार खुश नहीं था शादी जो है वो जबरदस्ती हुई अरबाज खान की जिद की वजह से शादी हुई थी.

आलिया भट्ट ने तोड़ा कपूर परिवार का ये नियम

वो तमाम बातें अब इस सोशल मीडिया की इस वीडियो के साथ जोड़कर के देखी जा रही है और कयास लगाए जा रहे है की शूरा खान सच में अरबाज से झूठ बोलकर के शादी की और ये शादी का खामियाजा पूरा परिवार भुगत रहा है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

करीना कपूर संग बहन करिश्मा कपूर को लेकर आई बड़ी खबर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *