कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप पर बोले Ex ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन

एक्टर शेखर सुमन संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमण्ड बाज़ार में अपने बेटे अध्ययन सुमन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएँगे शेखर सुमन और अध्ययन सुमन इस सीरीज के साथ लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी भी करेंगे हाल ही में अत्यंत सुमन ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अपने पुरानी रिलेशनशिप के बारे में बात की.

गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ रहे है सलमान ख़ान, अब यहाँ होगा नया ठिकाना

जी हाँ अध्ययन ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए ये बताया था कि सिद्धार्थ कन्नन के साथ उन्होंने एक इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने कंगना रनौत का नाम लिये बिना कहा कि वो उस चैप्टर को बंद कर चुके हैं अध्ययन ने कहा कि वो अपने अतीत को भूल चुके हैं और इसीलिए इसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन के रूप की उड़ी धज्जियाँ, जानिये कैसे हुई इंसल्ट

अध्ययन सुमन ने कहा मैं उस शख्स के बारे में चर्चा यह बात नहीं करना चाहता जिसका हम जिक्र कर रहे हैं क्योंकि मैं अतीत को भूल गया हूँ यदि आप पूछ रहे हैं तो मैं आपको उत्तर दे रहा हूँ लेकिन मैंने इसे खत्म कर दिया है जिंदगी बहुत आगे बढ़ चुकी है ये तब की बात है जब मैं 20 साल का था 36 साल का हूँ.

Ex boyfriend Adhyayan Suman speaks on relationship with Kangana Ranaut
Ex boyfriend Adhyayan Suman speaks on relationship with Kangana Ranaut

अध्ययन सुमन का ये कमेंट उनके पिता शेखर सुमन द्वारा उसी इंटरव्यू में उनके बेटे के पिछले रिश्तों के बारे में पूछे जाने के बाद आई है शेखर सुमन ने इस बारे में कहा था की समय बदल गया है तो दोनों व्यक्ति अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं शेखर सुमन ने ये भी कहा था कि पुरानी बातों को पकड़कर बैठना मूर्खता होगी.

बिग बॉस में मचा चुका है तहलका, ये स्टार बना ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट

वो रिश्ता खत्म हो गया पुराना इतिहास था जो की खत्म हो गया उनके बारे में बात करना बेकार है वो एक अलग वक्त था जब आप युवा थे ऐसा होता है और फिर आप आगे बढ़ जाते हैं जिंदगी आगे बढ़ती है लोग आगे बढ़ते हैं दुनिया आगे बढ़ती है ये पूछे जाने पर कि क्या वो प्यार है या प्यार में बदकिस्मत रहे हैं अध्ययन सुमन ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि भले ही उनका दिल कई बार टूटा हो लेकिन ये उनके लिए एक बहुत ही अच्छा था और उन्होंने कहा एक कलाकार के तौर पर मैं वास्तव में महसूस करता हूँ कि मैंने बहुत खुश वहाँ से सीखा है इमोशनल रूप से अपनी जिंदगी में इस बीच अध्ययन सुमन ने ये भी कहा कि वो शादी की प्लानिंग के बारे में भी बात की.

माधुरी दीक्षित की वजह से मनीषा कोईराला ने ठुकराई थी यश चोपड़ा की फिल्म

और उन्होंने कहा कि वो अगले दो सालों में सेटल हो जाएंगे उन्होंने कहा मैं अब 36 साल का मुझे लगने की जिंदगी एक ट्रैक पर आनी शुरू हो चुकी है बता दें की अध्ययन सुमन और कंगना रनौत की मुलाकात मोहित सूरी की फ़िल्म राज़ द मिस्ट्री कन्टिन्यूअस के सेट पर 2008 में हुई थी सेट पर हुई मुलाकात प्यार में तब्दील हो गई.

लगभग 1 साल तक ये दूसरे को डेट किया और डेट करने के बाद दोनों की राहें अलग हो गयी फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

काजोल के सामने नशे में धुत बेटी न्यासा देवगन का ये बुरा सच आया सामने

Leave a Comment