गुरु चरण सिंह के मिसिंग होने पे भी TMKOC के मेकर्स नहीं कर रहे है हेल्प ढूँढने में

गुरुचरण के लापता होने के केस में पुलिस की कार्रवाई से लोग खुश नहीं है और दूसरी तरफ लोग ये भी कह रहे हैं कि गुरुचरण ने अपनी जिंदगी के इतने साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को दिए उसके बावजूद शो के मेकर्स गुरचरण को ढूंढने की अपील क्यों नहीं कर रहे हैं पुलिस पर प्रेशर बनेगा तो ही पुलिस जल्दी काम करेगी.

शिल्पा संग ऐश्वर्या राय बच्चन के इस रूप ने किया सबको कायल

हमने देखा कि सलमान खान के केस में पुलिस के ऊपर कितना प्रेशर था तो पुलिस 2 दिन में शूटर्स को ले आई हथियार बरामद कर दिए पुलिस जो चाहे वो कर सकती है लेकिन गुरु चरण के केस में मामला डीला पड़ता नजर आ रहा है 7 दिन हो गए गुरुचरण को लापता हुए अब इसी मामले में असित मोदी ने पहल की है.

निधन से ठीक पहले ऋषि कपूर ने इस शख़्स को किया था कॉल, स्क्रीन्सशॉर्ट्स हैं आजतक 

असित मोदी ने आज एक्स पर एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा “होपिंग एंड प्रेयिंग फॉर द वेल बीइंग सेफ्टी ऑफ़ अवर डिअर गुरुचरण सिंह” असित मोदी ने गुरु चरण के लिए पोस्ट तो की लेकिन लोगों का कहना है कि ये पोस्ट जस्ट एक फॉर्मैलिटी के रूप में की उन्हें पुलिस को टैग करना चाहिए था.

Even though Guru Charan Singh is missing, the makers of TMKOC are not helping in finding him
Even though Guru Charan Singh is missing, the makers of TMKOC are not helping in finding him

उन्हें पुलिस से गुजारिश करनी चाहिए थी कि गुरुचरण को जल्द से जल्द टूढूढ़े इधर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने भी गुरु चरण को ढूंढने के लिए दिल्ली की अथॉरिटीज से गुजारिश की है और एक्स पर पोस्ट करके गुरचरण को ढूंढने की अपील की है गुरु चरण की जितनी फ्रेंड्स है वो भी उनके बारे में बात कर रहे हैं.

पत्नी जया के ख़ातिर रेखा की ख़ुशियो का गाला घोट गये अमिताभ बच्चन

हालांकि पुलिस गुरचरण यहाँ देखें वहाँ दिखे उससे ज्यादा कुछ बता नहीं पाई है फिलहाल आप गुरु चरण सिंह को लेकर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment