ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक़ व झगड़े तक, खुलासे पर जया की खुली चेतावनी

0
Even Aishwarya-Abhishek's divorce and fight, Jaya's open warning on revelations

Even Aishwarya-Abhishek's divorce and fight, Jaya's open warning on revelations

ऐश्वर्या अभिषेक के तलाक को लेकर सबसे ज्यादा अफवाहें उड़ीं है सबसे ज्यादा अगर कोई बात ट्रॉलर्स के बीच ऐश्वर्या को लेकर हुई है तो सबसे ज्यादा ऐश्वर्या को वचन परिवार से झगड़े को लेकर अफवाहें उड़ी हैं बच्चन परिवार से ऐश्वर्या के अलग होने को लेकर अफवाहें उड़ाई गई है कि ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार को छोड़ दिया है जया अमिताभ ऐश्वर्या हो गई है अलग.

58 की उम्र में सिद्धू मूसेवाला की मां हुई प्रेगनेंट, किसके बच्चे की मां बनेगी सिद्धू की मां

जलसा छोड़ चुकी हैं तरह तरह की अब तक ट्रोलर्स ने ट्विट किये और ट्रोल किया बच्चन फैमिली को लेकिन एक शब्द नहीं कहा ऐश्वर्या इतने महीनों में ऐश्वर्या को जिस बुरी तरीके से ट्रोल किया गया जिस बुरी तरीके से उनकी बेटी के बारे में कहा गया जितनी बुरी तरीके से बच्चन परिवार की आलीशान घर के खिलाफ़ आवाज उठी है.

नशे में धुत ऐश्वर्या दीपिका संग झूमती आई नज़र, उड़ा बच्चन परिवार का मज़ाक

इसके बावजूद देखा जाए तो सबसे ज्यादा ऐश्वर्या ही चुप रही है और इसलिए जया इस बार गुस्साई है अपनी बहू पर उनकी चुप्पी पर और उन्होंने जो कहा है आपको बता दें ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा इन लोगों की अपनी पहचान नहीं है ये लोग बहुत ही कड़वे लोग है अगर आपके पास हिम्मत है.

Even Aishwarya-Abhishek's divorce and fight, Jaya's open warning on revelations
Even Aishwarya-Abhishek’s divorce and fight, Jaya’s open warning on revelations

तो एक्चुअल इशूज पर कमेन्ट करें और अपना चेहरा दिखायें ये कहकर जया बुरी तरीके से ट्रोलर्स पर भड़क गईं फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ससुर अमिताभ की तारीफ़ में क्या बोली ऐश्वर्या राय बच्चन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *