धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर से ईशा देओल की पहली मुलाकात, वहां क्या हुआ?

ईशा देओल ने अपनी सौतेली माँ और धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से मुलाकात की ईशा की ये मुलाकात बिल्कुल अच्छी नहीं रही परिवार हमेशा से लोगों की निगाहों में बना रहता है ये सब जानते हैं कि धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के रिश्ते बिल्कुल अच्छी नहीं है.

अमिताभ के धोखे पर पहली बार बोली रेखा

हेमा मालिनी भले ही सनी देओल और बॉबी को अपना बेटा मान चुकी हों लेकिन प्रकाश कौर ने आज तक हेमा की बेटियों को नहीं अपनाया ईशा और अहाना जब प्रकाश कौर से मिलने पहुची तो उनके साथ वो हुआ जिसकी उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी हेमा मालिनी ने पहली बार अपनी बायोग्राफी में इसका जिक्र किया है.

शादी में आरती सिंह का डांस परफॉर्मेंस, रो पड़े पति दीपक, कृष्णा और कश्मीरा

हेमा ने लिखा है कि कैसे जबकि ईशा और अहाना पहली बार प्रकाश कौर के सामने आई तो क्या हुआ बायोग्राफी में लिखा है ईशा के चाचा और धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल बहुत बुरी तरह बीमार हो गए वो ईशा और अहाना को बहुत प्यार करते थे ईशा आखिरी बार अपने चाचा से मिलकर उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहती थी.

Esha Deol First Meeting With Prakash Kaur Dharmendra's Wife
Esha Deol First Meeting With Prakash Kaur Dharmendra’s Wife

ईशा और अहाना अभय देओल के भी बहुत करीब थी दोनों के पास उनके घर जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था वो अस्पताल में भी नहीं थे इसलिए ईशा ने सनी भैया को फ़ोन किया और उनसे मिलने की गुजारिश की सनी ने अपनी दोनों बहनों के लिए इंतजाम किया वहाँ ईशा और अहाना का पहली बार प्रकाश कौर से सामना हुआ.

रेखा ने लौटाए अमिताभ बच्चन के तोहफ़े

दोनों ने प्रकाश कौर के पैर छुए प्रकाश कौर ने आशीर्वाद देकर दोनों को छोड़ दिया उन्होंने कुछ नहीं कहा ईशा और अहाना की अपनी सौतेली माँ प्रकाश कौर के साथ ये पहली मुलाकात थी इसके बाद दोनों फिर उनसे कभी नहीं मिली सनी और बॉबी हेमा मालिनी के घर अक्सर उनसे मिलने आते रहते हैं.

लेकिन ईशा और अहाना के आने पर प्रकाश कौर ने पाबंदी लगा रखी है देओल परिवार के किसी भी फंक्शन में ईशा, अहाना और हेमा कभी नहीं आ सकती फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

आरती सिंह का पति दीपक चौहान के साथ ससुराल में भव्य स्वागत

Leave a Comment