क्या जया बच्चन को हुआ सोशल मीडिया से पैनिक अटैक? हुआ बड़ा खुलासा

1
Did Jaya Bachchan get panic attack due to social media Big revelation happened

Did Jaya Bachchan get panic attack due to social media Big revelation happened

जया बच्चन अपने तीखे रिऐक्शन के साथ साथ तुल्क टिप्पणी के लिए भी मशहूर है एक शानदार एक्ट्रेस के साथ साथ वो राजनेता भी हैं सोशल मीडिया पर ही नहीं लेकिन वह उस पर बोलने में भी हिचकिचाती नहीं अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में उन्होंने इन्टरनेट की दुनिया को ऐंगज़ाइइटी अटैक के लिए जिम्मेदार ठहराया क्या कहा आइये जानते हैं.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

नव्या नंदा नवेली का शो ह्वॉट द हेल नव्या के दूसरे सीज़न का एपिसोड गुरुवार 7 मार्च को उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया स्वाइप्स कॉल स्पेन सेगमेंट में नव्या ने माँ श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन से इंटरनेट के टॉपिक पर बात की एपिसोड के दौरान जया बच्चन ने साझा किया कि कैसे इंटरनेट से युवा पीढ़ी में तनाव की स्थिति पैदा होती है.

बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर आई बेहद बड़ी खुशखबरी

और वो उन्हें एंजाइटी अटैक की तरफ खींचती है उन्होंने कहा की आपको खुद नहीं लगता की आप तनाव में हैं लेकिन आप तनावग्रस्त है जब हम बच्चे थे तो हमने एंजाइटी अटैक के बारे में नहीं सुना था बचपन की तो बात ही छोड़ो हमने अपनी आदि लाइफ के बाद भी इसके बारे में नहीं सुना ये कहाँ से आता है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आपको लगातार जानकारी दी जाती है.

Did Jaya Bachchan get panic attack due to social media Big revelation happened
Did Jaya Bachchan get panic attack due to social media Big revelation happened

बताया जाता है की ये लड़की कैसी दिखती है वो अपने नाखून मेकअप कैसे कर रही है इससे एंजाइटी पैदा होती है बहुत अधिक जानकारी दी जाती है श्वेता ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो आपकी राय से सहमत नहीं है और कहा कि एंजाइटी हमेशा थी लेकिन इन दिनों इस बारे में ज्यादा बात हो रही है इसके बारे में लोग ज्यादा जान रहे है.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

इस एपिसोड में जया ने बताया कि कैसे उन्होंने इन्टरनेट पर शॉपिंग करने की कोशिश की इसके बाद उन्होंने कहा कि जब प्रोडक्ट डेलिवरी हुआ तो वो उससे बहुत ही असंतुष्ट रहे क्योंकि उन्होंने कहा कि तकनीकी प्रगति इसमें शामिल सभी लोगों के लिए अच्छी है श्वेता ने कहा कि वो कपड़े से लेकर मेकअप तक हर चीज़ ही ऑनलाइन खरीदती है.

क्योंकि उनको लाइन में खड़ा होना पसंद नहीं है जया ने तुरंत मजाक में कहा कि कभी भी लाइन में खड़ा नहीं होना पड़ता फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

धर्मेन्द की तबीयत हुई खराब, बुढ़ापे में बेहाल आए नज़र

1 thought on “क्या जया बच्चन को हुआ सोशल मीडिया से पैनिक अटैक? हुआ बड़ा खुलासा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *