बेटी ईशा देओल के तालाक़ से धर्मेंद्र- हेमा मालिनी में आई दरार, बड़ी खबर

0
Dharmendra-Hema Malini's rift due to daughter Esha Deol's divorce, big news

Dharmendra-Hema Malini's rift due to daughter Esha Deol's divorce, big news

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र दोनों ही ईशा देओल के तलाक को लेकर अलग-अलग दिशा में चल रहे हैं इस रिपोर्ट में हम आपको बताना चाहेंगे कि जहाँ धर्मेंद्र ने ईशा देओल के तलाक को लेकर अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ़ अपनी बात रखी है वो चाहते है की ईशा अपने तलाक पर विचार करें.

63 साल की उम्र में प्रकाश कौर ने उठाया बड़ा कदम, बुढ़ापे में सपंत्ति का किया बंटवारा

इशा और भरत अपने रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचें क्योंकि धर्मेंद्र तलाक के खिलाफ़ है धर्मेंद्र नहीं चाहते हैं उनकी बेटी की शादी शुदा जीवन को इस तरह इतनी जल्दी इतनी कम उम्र में खत्म होते देखना.

कैटरीना कैफ ने फैंस और परिवार को दी बड़ी खुशखबरी

लेकिन दूसरी तरफ हेमा मालिनी की बात करें तो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ईशा देओल की माँ जो लोकसभा सांसद भी हैं अपनी राजनीतिक विचारों को प्रकट करते हुए हमेशा वो नजर आती है जनता के बीच वो अपनी बेटी ईशा के तलाक को लेकर एक बार भी ये कहती नजर नहीं आई की वो तलाक पर विचार करे.

Dharmendra-Hema Malini's rift due to daughter Esha Deol's divorce, big news
Dharmendra-Hema Malini’s rift due to daughter Esha Deol’s divorce, big news

ईशा की माँ धर्मेंद्र के बिल्कुल खिलाप है जी हाँ कहना गलत होगा जिन्हें हेमा जिस तरह से ईशा के फैसले को सपोर्ट कर रही हैं इससे धर्मेंद्र और हेमा दो अलग-अलग विचारों को प्रकट कर एक दूसरे के खिलाफ़ खड़े हो गए हैं ईशा के तलाक से कहीं न कहीं हेमा और धर्मेंद्र के बीच भी देखा जाए तो अलग तरह की सोच विचार की वजह से मतभेद जरूर हो रहे होंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *