बुढ़ापे में धर्मेन्द को लगी चोट, हुआ ये बुरा हाल

0
Dharmendra got injured in his old age, this bad condition happened

Dharmendra got injured in his old age, this bad condition happened

बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं 88 साल के धर्मेंद्र अपनी लाइफ से हर छोटी से बड़ी जानकारी फैन्स को सोशल मीडिया के माध्यम से देते हैं अब ऐसे में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार तो वायरल हो रही थी जहाँ पर बिखरे बालों के साथ धर्मेंद्र कमजोर चेहरे पर नजर आए ऐसे में आपको जानकारी दे दें कि दरअसल धर्मेंद्र को चोट लगी है.

अंबानी परिवार ने आराध्या बच्चन को दिया ये ख़ास तोहफ़ा

जी हाँ उनके पैर और पीठ पर चोट लग गई और बताया जा रहा है की बीते दो हफ्तों से धर्मेंद्र बीमार हैं तभी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी वो बिल्कुल सही तस्वीर थी जब ये तस्वीर सामने आई तो हर एक शख्स हैरान हो गया कि आखिरकार हुआ क्या है मगर बीते दो हफ्तों से धर्मेंद्र हेल्थ इश्यू से जूझ रहे हैं.

रेखा ने भिजवाया अमिताभ बच्चन के लिए तोहफा

एक तो बढ़ती उम्र और ऊपर से लगी उनके पैर और पीठ पर चोट दरअसल आपको जानकारी दे दें कि जनवरी के महीने में धर्मेंद्र के परिवार में शहनाई भी बजी थी उनकी नातिन निकिता चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई थी ये शादी राजस्थान के जोधपुर में रखी गयी थी तो उसी दौरान उनके पैरों में चोट भी लग गई आपको बता दें कि शादी में वो जम के नाचे थे.

Dharmendra got injured in his old age, this bad condition happened
Dharmendra got injured in his old age, this bad condition happened

बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ जहाँ पर उनके पैरों पर चोट लगी थी टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दो हफ्तों से धर्मेंद्र हेल्थ इशू से जूझ रहे हैं पिछले दो सप्ताह से बदले मौसम की वजह से वो बीमार चल रहे हैं ऐसे में उनके चोट ने उन्हें काफी परेशान किया.

हेमा मालिनी से जुड़ी आई बड़ी खुशखबरी, फैन्स झूम उठेंगे

डांस करते वक्त गिरने की वजह से उनके पैर और पीठ पे काफी चोटें आयीं हालांकि अब उनकी तबियत में धीरे धीरे सुधार रहा है फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *