Deepveer ने दिया राधिका अनन्त को ये ख़ास तोहफा, जान उड़ जाएंगे होश

0
Deepveer gave this special gift to Radhika Anant, she will be shocked

Deepveer gave this special gift to Radhika Anant, she will be shocked

इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बने हुए हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें हर किसी को आकर्षित करती दिखाई पड़ रही है ये कहना भी गलत नहीं होगा कि 3 दिन में करोड़ों रुपया अंबानी परिवार की तरफ से खर्च कर दिया गया.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

और ये प्री वेडिंग देश की सबसे ज्यादा महंगी प्री वेडिंग साबित हुई अब ऐसे में जहाँ पर देश विदेश से बड़ी हस्तियों ने शिरकत ली तो वहीं अब सवाल उठने लगा है की आखिरकार बॉलीवुड सितारों ने कौन से तोहफे आनंद तोहफे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को दिए हालांकि आपको जानकारी दे दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी जुलाई 2024 में रखी गई है.

बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर आई बेहद बड़ी खुशखबरी

जहाँ पर बताया जा रहा है की शादी मुंबई में ही हो सकती है प्री वेडिंग जामनगर करने के पीछे अंबानीस का बड़ा ही खास कनेक्शन भी बताया गया तो वहीं यहाँ पर सवाल उठ रहा था कि आखिरकार मोमी टु बी दीपिका पादुकोण और पापा टू बी भी रणवीर सिंह ने अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पर क्या तोहफा दिया.

Deepveer gave this special gift to Radhika Anant, she will be shocked
Deepveer gave this special gift to Radhika Anant, she will be shocked

आइये आपको बताते है की अगर गिफ्ट देने का मामला है तो दीपिका और रणवीर कभी भी पीछे नहीं हटते रिपोर्टस की माने जाए तो इन्होंने अनंत और राधिका को एक लग्जरी ब्रैंड की डायमंड जड़ी कपल वॉच गिफ्ट की थी जिसमे डायमन्ड ऑलरेडी जुड़े हुए हैं.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि जितनी महंगी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन उतने ही महंगे बॉलीवुड सितारों की तरफ से उन्हें तोहफे भी गए फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

धर्मेन्द की तबीयत हुई खराब, बुढ़ापे में बेहाल आए नज़र

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *