दीपिका कक्कर की रोते – रोते हालत हुई बेहद बुरी, जानिए क्यों

0
Deepika Kakkar's condition became very bad while crying, know why

Deepika Kakkar's condition became very bad while crying, know why

टीवी की दुनिया में एक्टिव रहने के अलावा शोएब इब्राहिम अपनी ब्लॉग्स के जरिये खासे ऐक्टिव रहते हैं उनके ब्लॉग पर उनकी फैमिली के अलावा वाइफ दीपिका कक्कड़ और बेटे रोहान के भी खूब वीडिओज़ नजर आती है रमजान के महीने पर शोएब इब्राहिम के घर का माहौल बहुत प्यारा होता है जहाँ पूरी फैमिली एक साथ बैठकर इफ्तार करती है.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

उनके विडीओज़ भी फैन्स को काफी पसंद आती है ऐसे बीच में दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जहाँ वो रोती हुई नजर आ रही है भरी हुई आँखों के साथ उन्होंने पति से कहा कि हम लायक नहीं है अब किस चीज़ के लायक नहीं है ये भी बताते है शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब ब्लॉग पर एक वीडियो शेयर की.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

जिसमें वो इफ्तार का नजारा पेश कर रहे हैं इस खूबसूरत वीडियो में उनके बेटे रुहान भी बेहद क्यूट लग रही है पूरा घर रमजान की तैयारियों में डूबा हुआ है वीडियो में शोएब इब्राहिम हमेशा की तरह अपने घर की तैयारियां दिखा रहे होते हैं तो इसी बीच में दीपिका कक्कड़ की आंखें भर जाती है वो अल्लाह को उन सबने नियमतों के लिए शुक्रिया अदा करती है.

Deepika Kakkar's condition became very bad while crying, know why
Deepika Kakkar’s condition became very bad while crying, know why

जो उन्हें जिंदगी में मिली उनके आंसुओं की तरफ ध्यान खींचते हुए देखा जा सकता है कि अब वो अपने पति से कहती हैं कि आप जानते हैं मुझे आसानी से रोना आ जाता है इसके बाद वो कहती हैं कि अल्लाह ने हमें इतना सब दिया है जिसके हम लायक भी नहीं है उनके इतना कहते ही शोएब इब्राहिम भी उन्हें गले लगा लेती है.

शादी के बाद पहली बार मुंबई आई कृति खरबंदा का सुहागन वाला लुक हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो में शोएब इब्राहिम ने अपने परिवार के साथ इफ्तार करते तस्वीर पेश की इस रफ्तार के दौरान दीपिका कक्कर उन्हें किचेन में काफी कुछ बनाते हुए भी दिखाती है किचन में यह क्या कुछ बनाया हैं वो परोसते हुए दिखाया जाता है और परिवार हंसीखुशी इफ्तार करता है.

वीडियो के सामने आते ही दीपिका कक्कड़ को लोग ट्रोल करना शुरू कर देते हैं दरअसल जिस तरीके से दीपिका कक्कड़ के धर्म को लेकर अक्सर चर्चा की जाती है उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया और दूसरे धर्म में शादी की इसको लेकर फैंस खासा चर्चाएं करते हैं दीपिका को ट्रोल करते हैं.

मोटोपा छुपाने के चक्कर में करीना कपूर ख़ान हुई शर्मसार

एक बार फिर से दीपिका कक्कड़ ट्रोल हुईं हैं और साथ ही इस तरीके से वो अल्लाह का नाम लेते हुए रोती हुई नजर आई एक बार फिर से उनकी धर्म को लेकर ट्रोलिंग शुरू हो गई बता दें कि दीपिका काकर ने निकाह करने के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था.

धर्म परिवर्तन करने के बाद उनका नया नाम फैजा रखा गया था फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

करीना कपूर के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया ग़दर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *