NICU में नन्हे बेटे को बेहाल देख तड़पते हुए ये बोली दीपिका कक्कड़

0
Deepika Kakkar said this while seeing her little son in pain in NICU

Deepika Kakkar said this while seeing her little son in pain in NICU

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने प्यारे से बेटे रुहान को लेकर 7 महीने के बेटे रुहान को लेकर कुछ ऐसे राज़ खोले हैं जिसे सुनकर यकीनन आप सभी के मुकाबले उठेंगे दिल आप सभी का टूट जाएगा सुनकर किस तरह से दीपिका ने अपने बेटे के जन्म के बाद उनकी स्थिति देखी थी जी हाँ बताया था उन्होंने की रुहान के जन्म के बाद रोहान को NICU में रखा गया था.

ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी पर अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

और जब एनआईसीयू में उन्हें रखा गया था उनकी और उनके पति शोएब की हालत इतनी बुरी थी कि वो शब्दों से बयां नहीं कर सकते थे जी हाँ सुबह 6:30 बजे के आसपास बेटे का जन्म हुआ और सी सेक्शन की वजह से बहुत ही दर्द पीड़ा में थीं दीपिका और इसी कारण उन्हें दोबारा सुला दिया गया था वो पूरी तरह से बेड रेस्ट में थी.

87 साल की उम्र में धर्मेंद्र की हुई ऐसी हालत

उस दिन उन्हें अपने बेटे से मिलने की इजाजत भी नहीं हुई दूसरे दिन जब उन्होंने अपने बेटी को NICU में देखा तो वो टूट सी गई थी कि बेटे को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था और वो काफी अनकंफर्टेबल थे इतने सारे पाइप्स ड्रिल उनके हाथों में किए गए थे उनकी बॉडी में इतने पाइप्स थे उन्हें कितना कुछ दिया जा रहा था.

Deepika Kakkar said this while seeing her little son in pain in NICU
Deepika Kakkar said this while seeing her little son in pain in NICU

मेडिकल सप्लाई किया जा रहा था नन्हीं सी जान को अपने प्यारी से बेटे को इस तरह से ये हॉस्पिटल में जन्म के तुरंत बाद देखना एनआईसीयू में दीपिका के लिए बहुत ही पीड़ादायक था दीपिका ने कहा उस वक्त उनकी स्ट्रेंथ उनके पति शोएब थे वो खुद अंदर से कांप रहे थे अपने बेटे को देखकर.

अमिताभ की प्रॉपर्टी का हुआ बंटवारा, किसके हिस्से आया खजाना

लेकिन फिर भी उन्होंने दीपिका को धैर्य बांधकर मजबूत रहने के लिए कहा और उनको रोते हुए देखकर उन्हें सम्भाला भी इसीलिए उनका रिश्ता बेटे के जन्म के बाद और इस ज्यादा स्ट्रांग हुआ है बता दें कि दीपिका और शोएब के बेटे का जन्म जो है उम्र से पर्फेक्ट टाइमिंग से पहले हुआ था.

प्री मच्योर डिलिवरी की कारण ही दीपिका को कई दिक्कतें और उनके बेटे को छेड़नी पड़ी थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या राय बच्चन की बदनामी होने पर खुलेआम भड़की स्मृति ईरानी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *