सैफ़ अली ख़ान के ख़िलाफ़ होकर बेटी सारा अली ख़ान ने उठाया बड़ा कदम

पटौती खानदान के नवाब अभिनेता सैफ अली खान पटौदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू की वजह से काफी ज्यादा लोगों को चौंकाया की वो बहुत नाराज और थोड़ा सा भी खुश नहीं थे बिल्कुल नाखुश थे अपनी बेटी सारा अली खान के एक फैसले से जो उन्होंने बॉलीवुड में ऐक्टर्स बनने के लिए लिया सैफ बहुत नाखुश थे नाराज थे.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

अपनी बेटी के एक कदम से सारा ने सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए न्यूयॉर्क छोड़ने का फैसला लिया था अपनी पढ़ाई छोड़ने का फैसला लिया था स्टडीज़ में पढ़ाई में इतनी अव्वल रहने वाली ये सारा ने एजुकेशन लाइन को छोड़कर न्यूयॉर्क में अपने करियर को बिल्डअप करने के बजाय बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आने का फैसला लिया .

अलग होने के बाद सास जया से बहू ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते का हुआ ये हाल

सैफ और अमृता की बेटी सारा जो बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुकी है आए दिन उनके फिल्मों को लेकर कोई ना कोई बात सामने आती है लेकिन लेजेंडरी ऐक्टर पैरंट्स की बच्ची सारा को अपने फ़िल्म बिज़नेस को लेकर परिवार के खिलाफ़ जाना पड़ा था पिता के खिलाफ़ जी हाँ एक एक्ट्रेस नहीं होने के साथ सारा एक बहुत बड़े प्रोफेशनल में हो सकती थी.

Daughter Sara Ali Khan took a big step against Saif Ali Khan
Daughter Sara Ali Khan took a big step against Saif Ali Khan

क्योंकि उन्होंने हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई की थी प्रेस्टीजियस कोलंबिया यूनिवर्सिटी से न्यूयॉर्क के इस नामी यूनिवर्सिटी से उन्होंने शानदार डिग्री हासिल की और इसके बावजूद उन्होंने अपनी किस्मत को आजमाया 2016 में ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने वेट ट्रेनिंग ली एक से डेढ़ साल तक और भारत को लौटाई और फिर एक्टिंग जर्नी की शुरुआत की.

अभी! अभी! अस्पताल में भर्ती हुई शमिता शेट्टी, इस भयानक बीमारी का हुई शिकार

उन्होंने 2018 में फ़िल्म केदारनाथ के साथ सैफ इसलिए नाखुश थे सारा को लेकर बॉलीवुड के करियर को लेकर सारा के उन्होंने इस बारे में कहा था एक इंटरव्यू में की वो बहुत दुखी थे अपनी बेटी के इस फैसले से उन्होंने एक्टिंग को अपना प्रोफेशनल बनाया उन्होंने मेन्शन किया फ़िल्म कैरिअर बहुत रिस्की रहा है वो कभी भी उनके लिए फिल्मों में सपना उनका जुड़े नहीं चाहते थे.

ये अनस्टेबल प्रोफ़ेशन हैं उन्हें लगता है और फिर उन्होंने ये मेन्शन किया की न्यूयॉर्क नहीं छोड़ती वो कुछ और बेटर वो कर पाती और यही सैफ का कहना है अपनी बेटी को ले करके वो कभी ऐसे पैरिस नहीं हो सकते हैं जो चाहेंगे की उनकी बेटी के करियर बॉलीवुड से जुड़ जाये उन्होंने कहा कि मैं इन्वॉल्व नहीं था एसएसआर को लेकर यहाँ पर सुशांत के साथ केदारनाथ फ़िल्म में जब सारा नजर आई थी.

कपूर परिवार में दरार के बीच अलग हुए तीनो भाई अनिल बोनी और संजय

तो वो हमेशा अपनी बेटी के साथ बात करने के लिए रेडी होते हैं जब भी उन्हें जरूरत हो उन्हें पता होता है कि सारा क्या कर रही है हम फ़िल्म के बारे में बिल्कुल वैसे ही बात करते हैं जैसे बाकी चीजों के बारे में बात करते हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment