जया बच्चन का विवादित बयान सुन बहू ऐश्वर्या राय के उड़े होश..?, महिलाओं को लेकर कहा…

0
Daughter-in-law Aishwarya Rai lost her senses after hearing Jaya Bachchan's controversial statement, said about women...

Daughter-in-law Aishwarya Rai lost her senses after hearing Jaya Bachchan's controversial statement, said about women...

वुमेन एम्पावरमेंट की बात करने वाली महिलाओं को शिक्षित करने की बात वाली और साथ ही महिलाओं के लिए आवाज उठाने वाली जया बच्चन ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया तो ये सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बन गया जी हाँ दरअसल महिलाओं को लेकर के जया बच्चन ने एक विवादित बयान दिया ये उन महिलाओं पर था जो पढ़ी लिखी होती है ये बयान अपने आपमें ही ये दिखाने की कोशिश कर रहा था की गुस्से में जया बच्चन क्या कुछ बोल सकती है.

अस्पताल में अमिताभ के आसु पोंछकर ये बोली जब आराध्या बच्चन

काफी ज्यादा विवादित बयान थे जिसको ले करके जया बच्चन काफी सुर्खियों में आई थी और जया बच्चन की ट्रोलिंग उनके बहू के नाम से की गई ऐश्वर्या राय को लेकर के भी क्या जया ऐसा ही सोचती है कि अपनी बेटी को लेकर भी कुछ इसी तरीके की उनके रिएक्शन सामने आते है ये तमाम बातें इस बयान को लेकर कही गयी आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया पढ़ी लिखी महिलाओं को लेकर जो संसद से लेकर के संसद के बाहर तक भी सुर्खियां बन गया.

इतने करोड़ों का है माधुरी दीक्षित का ये आलीशान घर

आइये जानते हैं जया बच्चन अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और अपने बेबाक अंदाज से उन्होंने हमेशा लोगों को चौंका दिया है राजनीति में सक्रिय होने की वजह से कई मुद्दों पर भी बात करती है लेकिन इस बार जया बच्चन ने पढ़ी लिखी महिलाओं पर एक तंज कसा ये तंज हालांकि किसी को भी पसंद नहीं आया जिसके बाद जय बच्चन की ट्रोलिंग भी की गई बता दें की ये सबकुछ हुआ नव्या नवेली की पॉडकास्ट ह्वाट द हेल नव्या में जहाँ पर वो श्वेता बच्चन के साथ बातचीत कर रही थी.

Daughter-in-law Aishwarya Rai lost her senses after hearing Jaya Bachchan's controversial statement, said about women...
Daughter-in-law Aishwarya Rai lost her senses after hearing Jaya Bachchan’s controversial statement, said about women…

दरअसल जया बच्चन ने महिलाओं को खुद का दुश्मन बताया जब नव्या ने पूछा की बेटों की परवरिश कैसी होनी चाहिए तो जया बच्चन ने बीच में टोकते हुए कहा कि शिक्षित महिलाएं भी डबल स्टैन्डर्ड रखती है जो बहुत दुख की बात है एक्ट्रेस ने ने ये भी बताया कि वह इस मु्द्दे पर अपनी बात रखना चाहती थी लेकिन ऐसा कहना अच्छा नहीं लगता कि ये महिलाएं ही महिलाओं की दुश्मन होती है ये बात उन्होंने तब की जब वो अपनी बेटी और नातिन के साथ ह्वाट द हेल नव्या के एपिसोड में थी.

56 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित का लुक देख लोगो के छूटे पशीने

बता दें की ये एपिसोड पिछले साल का है जिसके पॉडकास्ट की 9वें नंबर के एपिसोड में जब वन क्राउन मैरी शूज़ पर बात की जा रही थी इस पॉडकास्ट को लेकर के भी काफी सुर्खियां थीं वेल बॉलीवुड के बच्चन परिवार की तीन प्रमुख महिलाएं अलग अलग मुद्दों पर बात रखती हैं और फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है फिलहाल आप इस पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *