एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते में आई दरार

0
Crack in the relationship between actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra

Crack in the relationship between actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी के 2 साल भी नहीं हुए और अब उनकी शादी टूटने की कगार पर आ गई है दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछले साल ही शादी की थी.

अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

कुछ साल पहले ही दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी लेकिन अब लगता है कि इनकी शादी को किसी की नजर लग गई है इन दोनों के बीच में एक एक्ट्रेस आ गई हैं ये एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंबे वक्त से ही हाल में ही रिलीज हुई फ़िल्म योद्धा में दोनों ने साथ काम किया है हम बात कर रहे हैं यहाँ एक्ट्रेस राशि खन्ना की.

करीना कपूर संग बहन करिश्मा कपूर को लेकर आई बड़ी खबर

योद्धा में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी इसे देखने के बाद लोगों को शक होने लगा और लोगों का कहना है कि कुछ तो गड़बड़ है दरअसल एक्ट्रेस ने हाल में ही इस एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को दोस्त से बढ़कर बताया है एक्ट्रेस ने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं है जब हम दोनों मिले तभी मुझे लगा की ये मेरे टाइप का है.

Crack in the relationship between actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra
Crack in the relationship between actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra

सिद्धार्थ को भी लगता है कि मैं उसकी जैसी हूँ क्योंकि हम दोनों अंतर्मुखी है हम दोनों हमेशा ही एक दूसरे के स्पेस में घुसपैठ करने की कोशिश नहीं करते हैं योद्धा में अपनी केमिस्ट्री को लेकर राशि खन्ना ने कहा कि उन्हें पता था कि उनकी जोड़ी जमेगी लेकिन लोगों को ये इतनी पसंद आयेगी ये नहीं पता था.

अभिनेता गोविंदा मुंबई में शिव सेना में शामिल हुए लेकिन इसके पीछे एक दुखद कहानी है

राशि को ज्यादा ही सिद्धार्थ और अपनी जोड़ी की तारीफ करने लगी और कियारा आडवाणी का उन्होंने नाम तक नहीं लिया इस वजह से यहाँ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर अब अनबन की खबरें शुरू हो गई है दरअसल अपने इंटरव्यू के दौरान राशि खन्ना ने यहाँ एक दूसरे के स्पेस में घुसपैठ नहीं करने की कोशिश करते हैं.

इस बात को कहा अब इस बात से ये मतलब निकाला जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशन में सब कुछ ठीक नहीं है कियारा क्या सच में सिद्धार्थ के स्पेस में घुसने की कोशिश कर रही है क्या राशि खन्ना के इस बयान का यही मतलब था ये तमाम बातें अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

ऐश्वर्या राय बच्चन के मोटापे का मज़ाक़ उड़ने पर ये बोली रवीना

जहाँ राशि और कियारा के रिलेशनशिप को लेकर अब काफी कयास लगाए जा रहे हैं दावा किया जा रहा है कि राशि खन्ना की वजह से सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी टूट भी सकती है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *