अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम का चाइल्ड एक्टर हुआ इतना बड़ा

0
Child actor of Amitabh Bachchan's film Suryavansham becomes so big

Child actor of Amitabh Bachchan's film Suryavansham becomes so big

आपको अमिताभ बच्चन की फ़िल्म सूर्यवंशम तो पूरी तरीके से याद होगी खास इस फ़िल्म को भूलना काफी आसान नहीं है आए दिन ये फ़िल्म टीवी पर प्रसारित होती रहती है कहा जाता है कि इस फ़िल्म की कहानी बच्चे बच्चे को याद हो गई है अब जब हम बच्चों की बात कर रहे हैं तो इस फ़िल्म में नजर आये बच्चे आनंद वर्धन का भी ज़िक्र कर लेते हैं.

धर्मेद्र ने अपने इस फैसले से तोड़ा हेमा मालिनी का दिल

इस बच्चे ने फ़िल्म में ठाकुर भानु प्रताप सिंह यानी अमिताभ बच्चन के पोते और बेटे के रूप में एंट्री ली थी उन्होंने ठाकुर भानु प्रताप सिंह को अपने संस्कारों से प्रभावित कर दिया था साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया था फ़िल्म की रिलीज को 25 साल बीत चुके हैं और छोटा लड़का बड़ा हो चुका है और हैंडसम डैशिंग भी.

ऐश्वर्या राय बच्चन के दोबारा प्रेग्नेंट होने से जुड़ा अभिषेक बच्चन का खुलासा

फ़िल्म सूर्यवंशम में ठाकुर भानु प्रताप सिंह के पोते और ठाकुर हीरा सिंह के बेटे का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम आनंद वर्धन हैं उनके दादा का फिल्मों से गहरा नाता है इसके अलावा आनंद वर्धन के पिता पीवी श्रीनिवास एक प्रसिद्ध गायक भी हैं इसकी वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का इनके घर आना जाना लगा रहता था.

Child actor of Amitabh Bachchan's film Suryavansham becomes so big
Child actor of Amitabh Bachchan’s film Suryavansham becomes so big

फ़िल्म सूर्यवंशम के मेकर पीवी श्रीनिवास के घर आये तभी उन्हें नन्हें आनंद वर्धन की क्यूटनेस पसंद आ गई और उन्होंने फ़िल्म में काम करने का ऑफर दे दिया लिहाजा इस तरह उन्होंने महज 3 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था उन्होंने बाल कलाकार के रूप में लगभग 25 फिल्मों में काम किया है.

ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या ने खूब खेली होली

और सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का नंदी पुरस्कार भी हासिल किया वैसे ही आनंद वर्धन ने अचानक ही फिल्मों से दूरी बना ली थी उसकी वजह उनकी पढ़ाई थी अपने कंप्यूटर साइंस के बीटेक की वजह से वो इस करियर से अलग हो गए सोशल मीडिया के जरिए वो फैन्स से अक्सर जुड़े रहते हैं.

खबर है कि जल्द ही एक तेलुगु फ़िल्म में लीड ऐक्टर के तौर पर ये नजर भी आने वाले हैं इन दिनों आनंदवर्धन इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं आए दिन अपनी लाइफ अपडेट्स शेयर करते रहते हैं इतना ही नहीं वो अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करने से चूकते नहीं है आनंद वर्धन का स्टाइल भी बाकी सितारों से थोड़ा अलग है.

ऋषभ पंत संग शादी को लेकर उर्वशी का आया जवाब

उन्होंने बड़ी दाढ़ी रखी है पूरी तरह से वो खुद को साउथ ऐक्टर्स में ढालने की कोशिश कर रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *