बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर पर लगा चोरी का इल्जाम

0
Bollywood star Ranbir Kapoor accused of theft

Bollywood star Ranbir Kapoor accused of theft

बॉलीवुड के हैंडसम ऐक्टर रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है पर्सनल लाइफ खुलकर कम ही बात करना पसंद करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने खुद से जुड़े हुए एक राज़ का खुलासा किया रणबीर कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है खासकर फीमेल फैन्स के बीच में उनकी पॉपुलैरिटी कमा ली है ऐसे में रणबीर से जुड़ी हुई हर बात सामने आती ही वो वायरल हो जाती है.

ऐश्वर्या राय की भाभी श्वेता बच्चन अपने पति के साथ क्यों नहीं रहतीं?

रणबीर कपूर की माँ ने हाल में ही पॉपुलर शो भी शामिल होकर कई खुलासे किए वहीं रणबीर कपूर ने क्या कुछ अपने बचपन में किया था इसका एक दिलचस्प किस्सा नीतू कपूर ने बताया दरअसल जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि उनकी माँ नीतू कपूर के जेवर चोरी ओ कर चुकी है तो वहीं कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे रणबीर और नीतू की कई और वो बातें सामने आईं.

अमिताभ के घर पर होली में हुई ये बड़ी घटना

सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे कि रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी माँ नीतू कपूर के जीवर चोरी किए हैं लेकिन खास बात ये है की ऐसा क्यों किया कपिल शर्मा के शो में बात करते हुए रणबीर कपूर ने इस बात को कबूला कि उनकी माँ के जेवर भी वो चुराते थे रणबीर ने इसके पीछे की मजबूरी भी बताई मजबूरी लड़कियां होती थी.

Bollywood star Ranbir Kapoor accused of theft
Bollywood star Ranbir Kapoor accused of theft

कपिल शर्मा के शो में इसके अलावा कई दिलचस्प बात ये कपूर फैमिली के सामने आई है द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के साथ एक बार फिर से कपिल शर्मा होस्ट की गद्दी सम्भालते हुए नजर आएँगे इसके साथ ही शो मंच पर पुराने चेहरे भी दिखाई देंगे इसमें सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा शामिल हैं.

ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार दूर आराध्या और अभिषेक संग इस तरह से खेली होली

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो टी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से शुरू होगा वहीं इसी बीच में रणबीर कपूर का ये दिलचस्प किस्सा काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है कई लोग इसे ट्रोल करने के लिए एक बड़ी वजह मान रहे हैं बता दें कि रणबीर कपूर ने ये बताया.

की कैसे लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए वो अपनी बहन रिद्धिमा कपूर की अपने चोरी किया करते थे और यही नहीं बल्कि उन्होंने तो नीतू कपूर की जूलरी भी चुराई है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Jail में ऐसे कटती थी एल्विश यादव की रातें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *