TMKOC के सोढ़ी उर्फ़ गुरुचरण सिंह के लापता होने को लेकर बड़ा खुलसा, पुलिस बोली, खुद प्लानिंग करके गायब हुए

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनी का किरदार निभाने वाले ऐक्टर गुरुचरण सिंह पिछले 11 दिनों से लापता है वो 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे मगर ना तो मुंबई पहुंचे और ना ही दिल्ली वाले घर वापस लौटे गुरु चरण के लापता होने की खबर उनके पिता ने पुलिस को दी थी सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को गुरु चरण की आखिरी लोकेशन दिल्ली ही मिली है.

तीसरी बार दूल्हा बने धर्मेन्द्र, पत्नी को किया किस

पुलिस ने भी अपनी जांच तेज कर दी है इस केस में पुलिस को एक अहम जानकारी भी मिली है न्यूज 18 ने अपनी रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के सूत्र के हवाले से एक रिपोर्ट छापी है इस रिपोर्ट में पुलिस ने बताया गुरुचरण ने अपना मोबाइल दिल्ली के पालम एरिया में छोड़ दिया अब उनके पास मोबाइल नहीं है इसकी वजह से उन्हें ढूंढने में बड़ी मुश्किल आ रही है.

अस्पताल में तड़पती भारती सिंह की हालत से जुड़ी नई रिपोर्ट आई सामने

फिर भी हम कोशिश कर रहे है कि जल्द से जल्द उन्हें ढूँढा जाएं सीसीटीवी फुटेज में वो ई रिक्शा बदलते हुए नजर आए हैं ये सब देखकर ऐसा लगता है कि वह पहले से सब प्लैन कर चुके थे इसके बाद वो दिल्ली से बाहर चले गए पुलिस गुरुचरण के दोस्तों और फैमिली मेंबर्स से भी पूछताछ कर रही है वो उनकी मानसिक अवस्था का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Big revelation regarding the disappearance of TMKOC's Sodhi alias Gurucharan Singh
Big revelation regarding the disappearance of TMKOC’s Sodhi alias Gurucharan Singh

गुरुचरण सिंह पैसों की तंगी से गुजर रहे थे बताया गया कि इसकी वजह से वो डिप्रेशन में थे वो शादी भी करने वाले थे और इन्हीं सबके बीच वो गायब हो गए वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि वो गुरुचरण से 6-7 दिन पहले मिले थे असित ने कहा ये बेहद चौंकाने वाली दर्दनाक खबर है.

प्रियंका चोपड़ा के पति को हुई ये गंभीर बीमारी

गुरूचरण अपने परिवार वालों से बहुत प्यार करते थे उन्होंने अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठा रखी थी हम एक दूसरे के लिए कभी भी पर्सनल नहीं थे मैंने उनको जितना जाना वो बेहद धार्मिक आदमी थे उनके गायब होने की खबर हैरान करने वाली है मुझे नहीं पता ऐसा क्यों आप पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्दी कुछ ना कुछ पता चलेगा.

मैं भगवान से ही प्रार्थना करता हूँ कि वो सुरक्षित हो कैसे भी करके वो अपने परिवार से संपर्क करें कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया की तारक मेहता के मेकर्स ने गुरु चरण को उनके पूरे पैसे नहीं दिए हैं उनकी कुछ रकम बाकी है इस बारे में बात करते हुए असित मोदी ने बताया ऐसा कुछ भी नहीं है वो पैन्डेमिक का समय था उसी दौर में परेशान शूटिंग बंद हो गई थी.

75 की उम्र में हेमा मालिनी ने रचाई दोबारा शादी

हमें नहीं पता था कि शो आगे चलेगा या नहीं हमारे आसपास की दुनिया बदल रही थी खैर इस पूरे मामले में पुलिस ने अपनी छानबीन तेज कर दी है उनका मानना है कि वो जल्द से जल्द गुरु चरण का पता लगा लेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गुरुचरण 2008 में जुड़े थे प्रोड्यूसर असित मोदी से विवाद के बाद उन्होंने 2013 में ये शो छोड़ दिया.

लेकिन शो में गुरु चरण की पॉपुलैरिटी अच्छी खासी थी इसी के चलते मेकर्स को वापस बुलाना पड़ा इसके बाद उन्होंने 2020 में फिर इस शो को छोड़ दिया था गुरु चरण का कहना था कि पिता की सर्जरी हुई है वो एक्टिंग छोड़ उनका ध्यान रखना चाहते हैं पिछले कुछ समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कई ऐक्टर्स अलग हो चुके हैं.

आखिर किसके नाम का रेखा लगाती हैं सिंदूर?, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इसमें दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री, प्रिया आहूजा, निधि भानुशाली, भव्य गाँधी, मोनिका भदौरिया और गुरुचरण सिंह जैसे ऐक्टर्स का नाम शामिल हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment