एक्टर सैफ अली खान की संपति पर हुआ बड़ा खुलासा, कंगाली की खबर से करीना को लगा शॉक

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसने ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दीं नवाबी खानदान से ताल्लुक है अपने इंडस्ट्री में काफी ज्यादा अमीर एक्ट्रेस में नाम सामने आता है लेकिन अब रूमर्स ये सामने आ रहे है एक ऐक्टर कंगाल हो चुके हैं हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान सैफ अली खान बीटाउन के सक्सेसफुल ऐक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने तमाम फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है रोमेंटिक किरदार से लेकर सैफ ने विलन की भूमिका भी बड़ी खूब निभाई है.

अमिताभ-जया को छोड़ना नहीं चाहती थी ऐश्वर्या, पति ने इसी बात पर हारा दिल

बता दें कि सैफ अली खान पटौदी परिवार से ताल्लुक रखते हैं जिनकी जड़े पूर्व विरासत पटौदी से जुड़ी हुई है उनके पिता मंसूर अली पटौदी एक मशहूर भारतीय क्रिकेटर्स और टीम के सबसे युवा कप्तान थे वहीं उनकी माँ शर्मिला टैगोर एक बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हैं और बंगाल के शाही टैगोर परिवार से ताल्लुक रखती हैं शर्मिला महान रवीन्द्रनाथ टैगोर की परपोती है.

अपने बच्चों को ऋषि कपूर ने कभी नहीं किया प्यार, पत्नी ने खोला राज

इन सबके बीच में खबर फैल रही है कि सैफ अली खान उधार लेकर अपने खर्चे चला रहे हैं और दिवालिया हो चुकी है ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इंटरनेट यूजर्स ने ऐसा दावा किया है बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कहे जाने वाले सैफ अली खान और करीना लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं लेकिन रेडिट यूज़र्स का दावा है कि यह सैफ अली खान कंगाल हो रहे है.

Big revelation on actor Saif Ali Khan's property
Big revelation on actor Saif Ali Khan’s property

और केवल दिखावे के लिए लैविश लाइफ जीने की कोशिश कर रही है रेडिट यूज़र्स का दावा है कि वह अपने खर्चों को चलाने के लिए हर पैसे लेती है इस पोस्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया हर कोई इसे लेकर चर्चा कर रहा है वहीं तमाम यूज़र्स भी अब अपना रिएक्शन दे रहे हैं एक यूज़र ने सैफ अली खान को ले करके लिखा कि क्या सच में वो इस तरीके से कंगाल है.

काजोल संग किसिंग सीन करना इस एक्टर को पड़ा भारी

वहीं कई यूजर्स इस बात को मान भी नहीं रहे कई लोगों का कहना है कि ये महज रूमर्स है वेल इस पर पुष्टि भी नहीं की जा सकती सैफ अली खान की बात करें तो उनके पास 800 करोड़ रूपये का महल है वहीं भोपाल में एक्टर के पास 500 करोड़ रूपये की पुश्तैनी जायदाद भी है मुंबई में भी दो आलीशान घर के मालिक हैं इतना ही नहीं स्विट्जरलैंड और लंदन में भी उनके बंगले हैं.

नेटवर्थ की बात करें तो 1100 करोड़ रूपये के नेटवर्थ के मालिक हैं वहीं सैफ की बेगम की नेट वर्थ की बात करें तो करीना 800 करोड़ रूपये की मालकिन हैं वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान और करीना दोनों ही करियर में अच्छा चल रही हैं करीना दो बच्चों की माँ है लेकिन वो बॉलीवुड में अब भी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में ही शुमार है और साथ ही कई फिल्मों में लीड रोल निभा रही हैं.

2 बच्चे चाहते थे अभिषेक बच्चन, खुद ऐश्वर्या ने उठाया राज से पर्दा..

वहीं करीना और सैफ अक्सर विदेशों में हॉलिडे मनाने जाते हैं और साथ ही अपने बेटे को भी वो लग्जरी लाइफ देने की हर कोशिश करते हैं बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान ने बांद्रा में आलीशान घर भी खरीदा है जिसका इंटीरियर काफी यूनिक है इसके लिए करोड़ों रुपए का खर्च किया गया है इन तमाम दावों को लेकर के ये साफ देखा जा सकता है.

कि सैफ अली खान किस तरीके से अपनी लव लाइफ को जी रही है हालांकि रूमर्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस तरीके की रूमर्स फैलना कोई नई बात नहीं है हालांकि यह सच है की एक समय सैफ अली खान का दिवालिया निकल गया था उस समय की बात है जब ऐक्टर अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह साल 2004 में अलग हो गए थे.

फैन्स की आँख में आंसू आने के बाद काजोल ने जो कहा उससे हो रही है उसकी थू-थू

और तलाक के बाद सैफ को गुज़ारा भत्ता के तौर पर अमृता को 5 करोड़ रूपये देने पड़े इसके अलावा उन्हें बच्चों की पढ़ाई के लिए अमृता को हर महीने ₹1,00,000 भी देने पड़ते थे उस वक्त सैफ अली खान के पास उतने पैसे नहीं थे और अमृता से तलाक के बाद आई खर्चों का भुगतान वो सही तरीके से नहीं कर पा रहे थे सैफ अली खान ने कहा था कि मुझे अमृता को 5 करोड़ रूपये देने थे.

जिसमें से मैं उन्हें लगभग 2 करोड़ 50 लाख रूपये पहले ही दे चुका हूँ इसके अलावा जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता मैं हर महीने ₹1,00,000 का भुगतान कर रहा हूँ मैं शाहरुख खान नहीं हूँ मेरे पास उस तरह के पैसे नहीं हैं मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी पैसे भी चुका दूंगा और मैं ऐसा करूँगा भले ही मुझे मरने तक कड़ी मेहनत क्यों ना करनी पड़े.

ऋषि कपूर इस चीज़ से नफ़रत करती थी पत्नी नीतू, निधन के 4 साल बाद खोला राज

इस तरीके से सैफ अली खान ने साल 2004 में अपनी बात रखी थी नवाब होने के बावजूद सैफ अली खान ने ये भी बताया था कि उन्हें पटौदी महल अपनी मेहनत की कमाई से हासिल करना पड़ा था उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता मंसूर अली खान के निधन के बाद महल को नीमराना होटेल्स को किराये पर देना पड़ा बाद में जब मैंने होटल वापस चाहा.

तो होटल वालों ने इसके बदले बहुत सारा पैसा चाहा जो मुझे अपनी फिल्मो से हुई कमाई से चुकाना पड़ा उन्होंने कहा कि महल कोई ऐसी चीज़ नहीं है जो उन्हें विरासत में मिली है बल्कि इसे तो उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से कमाया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताये बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

Leave a Comment