बड़ी खबर! करीना कपूर ख़ान पर लटकी गिरफ़्तारी का तलवार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ग्लैमरस मॉम वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड ऐंड डिमान्डिंग एक्ट्रेस करीना कपूर खान वैसे तो अपने कैरिअर में बेहद सक्रिय होने के साथ साथ अपने लाइफ को जिस तरह मूव करती है लोगों के बीच आए दिन करीना कपूर खान को लेकर फैन्स जो है ये कहते हैं खुलकर की वाकई में बॉलीवुड की बेबो इनस्पिरेशन है.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

40 की एज की ऐक्ट्रेसेस के लिए जो की अपने लाइफ को पूरी तरह से लिमिट में रखना चाहती है सिमट कर रखना चाहती है परिवार के बीच करीना जिस तरह अपने पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ को मेनटेन करती है वाइफ और मदर होने के साथ एक्ट्रेस के तौर पर अपने आपको साबित करती आई है ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके फैन्स के लिए वो बहुत बड़ी इंस्पिरेशन है.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

आज के टाइम पे महिलाओं के लिए खासकर ऐसे में करीना पर अगर कोई मुसीबत आती है तो उनके फैन्स को चिंतित होना लाज़मी है करीना कपूर खान के खिलाफ़ मध्यप्रदेश के हाइकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है और इसी पर कोर्ट ने ऐक्शन लिया ये मामला है करीना के उस पुस्तक को लेकर जो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के तौर पर साझा किया था.

Big news! The sword of arrest hangs on Kareena Kapoor Khan
Big news! The sword of arrest hangs on Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल पुस्तक को नाम दिया था इसी कारण क्रिस्चन समाजसेवी क्रिस्टोफर एंथनी ने किताब के नाम पर आपत्ति जताई थी और किताब को लेकर करीना ही नहीं किताब बेचने वालों से भी जवाब अब कोर्ट ने मांग लिया है जबलपुर से मामला बढ़ता चला गया है और इसी कारण हम आपको पूरी डिटेल बताएंगे.

अभी! अभी! माधुरी दीक्षित से जुड़ी बेहद बुरी खबर

जिससे ऐसा लगता है कि करीना को गिरफ्तार भी किया जा सकता है अगर वो जवाब नहीं देती है कोर्ट इस पर उन्हें हिरासत में भी ले सकती है जी हाँ बाइबल वर्ड को लेकर करीना निशाने पर हैं सबको पता है पूरी दुनिया में ईसाई धर्म की पवित्र पुस्तक है बाइबल और करीना की प्रेग्नेंसी की तुलना बाइबल से करना सरासर गलत है.

ये कहना है समाजसेवी क्रिस्टोफर एंथनी का उन्होंने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है ऐसा कहना हैं करीना के खिलाफ़ समाजसेवी का 2021 की बात करेंगे हम जी हाँ 2021 में किताब पब्लिश हुई 43 साल की बेबो ने प्रेग्नेंसी कर जर्नी का वर्णन किया प्रेग्नेंट लेडीज को सुझाव देने के लिए किताब उन्होंने साझा की थी.

एकता कपूर दूसरे बच्चे की सरोगेसी की उम्मीद कर रही हैं

इसी पर याचिकाकर्ता ने पहले एक्ट्रेस के खिलाफ़ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया था लेकिन मामला दर्ज करने से जब पुलिस ने इंकार किया तो निचली अदालत का रुख किया गया वहाँ पे जब सफल नहीं हुए वो ऐक्शन लेने में तो हाइकोर्ट का रुख किया उन्होंने और हाइकोर्ट ने आखिरकार करीना को नोटिस जारी किया है.

बता दें हाइकोर्ट के जस्टिस गुरुपाल सिंह अहलूवालिया ने फ़िल्म एक्ट्रेस और लेखिका करीना के खिलाफ़ नोटिस जारी किया है और ऐक्शन की मांग की है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

18 दिन से लापता सोढ़ी (गुरुचरण सिंह) के फ़ोन को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा

Leave a Comment