पूनम पांडेय के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एक्ट्रेस की लगी लॉटरी

0
Big news for Poonam Pandey, actress won lottery

Big news for Poonam Pandey, actress won lottery

सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन की झूठी खबर फैलाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे को अब इस पब्लिसिटी स्टंट का पूरा पूरा फायदा मिल रहा है जहाँ भी पूनम पांडे जाती है वहाँ पेपराजीज पहुँच जाते हैं और अब पूनम पांडे के साथ वही हो रहा है जो पूनम पांडे चाहती थी यानी कि लोग उन्हें अब देख रहे हैं उन्हें सुनना चाहते हूँ उनसे सवाल पूछना चाहते हैं उनका जवाब देना चाहते हैं.

ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी पर अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

और पब्लिसिटी स्टंट भी पूनम पांडे ने इसीलिए किया था पूनम पांडे ने अपने पब्लिसिटी स्टंट पर बेबाक तरीके से अपनी बात भी रखी उनका कहना ये था कि ये आज से पहले सर्वाइकल कैंसर के बारे में किसी ने बात नहीं की थी लेकिन उन्होंने क्योंकि बात की तो लोग अब उन्हें इस तरीके से ट्रोल कर रहे है.

Big news for Poonam Pandey, actress won lottery
Big news for Poonam Pandey, actress won lottery

आज से पहले किसी ने भी सर्वाइकल कैंसर को लेकर कोई काम क्यों नहीं किया जब वो कर रही है तो आखिर उनकी ट्रोलिंग क्यों हो रही है इसके साथ साथ उन्होंने अपने फैन्स और अपने दोस्तों से भी माफी मांगी और साथ ही उनका कहना था कि उन्हें इस तरीके का मजाक किया.

87 साल की उम्र में धर्मेंद्र की हुई ऐसी हालत

इसको लेकर उनके अंदर कोई भी गिल्ट नहीं है इसी दौरान एअरपोर्ट पर भी पूनम पांडे को हाल में स्पॉट किया गया जहाँ की उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है फ़िलहाल आप पूनम पांडे को लेकर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या राय बच्चन की बदनामी होने पर खुलेआम भड़की स्मृति ईरानी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *