जया बच्चन को इस वजह से अपने ही बच्चन सरनामे पर आया तगड़ा गुस्सा

0
Because of this, Jaya Bachchan got very angry at her own Bachchan surname

Because of this, Jaya Bachchan got very angry at her own Bachchan surname

आपने फ़िल्म बच्चन पांडे देखी होगी अगर नहीं देखी तो ये जान लीजिए की बॉक्स ऑफिस पर ये सबसे ज्यादा बुरी फ़िल्म में से एक है बच्चन पांडे जिसमें सरनेम को लेकर के बड़ा बवाल हुआ था काफी ज्यादा लोग ये कह रहे थे की इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के सरनेम का आखिर इस्तेमाल क्यों किया है ये भी दावा किया गया कि शायद इसमें अमिताभ बच्चन से जुड़े हुए कुछ किस्से होंगे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

चाहे कुछ तो हिट कहानी में होगा जो कि अमिताभ से रिलेटेड होगा हालांकि धीरे धीरे जैसे जैसे मूवी के ट्रेलर आते गए हैं उसके पोस्टर रिलीज होते हुए ये समझ में आया की फ़िल्म बिल्कुल अलग है और इसमें सिर्फ बच्चन का जो सरनेम है वो इस्तेमाल किया गया है अब बच्चन पाण्डे सरनेम इस्तेमाल करने के बाद इस पर अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार को बेहद नाराजगी थी.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

और इस नाराज़गी को ले करके जया बच्चन ने साजिद नाडियाडवाला के पास भी गये उस वक्त जब पोस्टर्स छप गए थे जब रिलीज होने वाली थी फ़िल्म के लिए बेहद करीब थी उससे पहले जया बच्चन कॉल करते थे साजिद नाडियाडवाला को कॉल करने के बाद जया बच्चन ने साफ इनकार किया उनका कहना था कि यह बच्चन जो सरनेम का इस्तेमाल किया गया इस फ़िल्म में उसे नहीं करना चाहिए था.

Because of this, Jaya Bachchan got very angry at her own Bachchan surname
Because of this, Jaya Bachchan got very angry at her own Bachchan surname

और इस फ़िल्म के नाम को तुरंत बदल दिया जाए हालांकि साजिद ने ऐसा करने से इनकार कर दिया अक्षय कुमार कृति सैनन और अरशद वारसी की फ़िल्म बच्चन पांडे को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं जब इस फ़िल्म का नाम अनाउंस हुआ था तब लोग इसका अजीबोगरीब नाम सुनकर हैरान हो गए थे वहीं बच्चन परिवार को इस पर आपत्ति थी बच्चन परिवार फ़िल्म से बिल्कुल भी खुश नहीं था.

दीपिका कक्कर की रोते – रोते हालत हुई बेहद बुरी, जानिए क्यों

जया बच्चन ने प्रोड्यूसर को कॉल तक कर दिया था दरअसल सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिली है कि जया बच्चन ने अक्षय कुमार की फ़िल्म का नाम सुना था तो उन्होंने खुद फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला को फ़ोन किया चयनि साजिद कहा कि फ़िल्म के लिए उनके परिवार के उपनाम का इस्तेमाल करना गलत है इतना ही नहीं जया ने रिलीज से चंद दिनों पहले फ़िल्म का नाम बदलने के लिए भी कहा था.

सूत्रों के मुताबिक साजिद ने ऐसा करने से इंकार कर दिया साजिद ने जया से कहा कि अब कुछ भी नहीं किया जा सकता क्योंकि फ़िल्म के रिलीज होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं हालांकि जया बच्चन की बात का मान रखते हुए निर्माता ने बच्चन पांडे की स्पेलिंग बदलकर बच्चन पाण्डे कर दी थी यानी की स्पेलिंग में चेंज कर दिया था दरअसल बच्चन परिवार का वास्तविक सर नेम तो श्रीवास्तव है.

मोटोपा छुपाने के चक्कर में करीना कपूर ख़ान हुई शर्मसार

बच्चन तो अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन का उपनाम था जो कि उन्होंने कलम से तैयार किया था यानी की उनका सरनेम केवल उनकी रचना के द्वारा लिखा गया इसलिए इस फ़िल्म के नाम को लेकर कि उन्होंने इसका इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया खुद जया बच्चन ने कॉल किया की ये गलत है उनके उपनाम का इस तरीके से इस्तेमाल करना वो भी उनसे बिना पूछे.

प्रमोशन के दौरान जब अक्षय से फ़िल्म के बारे में पूछा गया तब उन्होंने मजाक में कहा था कि उन्होंने अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे को एक साथ देखा था और इसलिए उन्होंने अपनी फ़िल्म का नाम बच्चन पाण्डे रख दिया बता दें कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप गयी थी लेकिन नाम काफी चर्चाओं में था दावा ये किया जा रहा था इसमें शायद बच्चन परिवार की कहानी दिखाई जाएगी.

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता पर सास शर्मीला ने इस तरह लुटाया प्यार

लेकिन तस्वीर आगे ट्रेलर के साथ पोस्टर्स के साथ और फ़िल्म के साथ साफ हुई और फ़िल्म में जिस तरीके की कहानी को दिखाया गया फैंस को कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म भी फ्लॉप हो गई तो जाना आपने कि कैसे जया बच्चन बच्चन सरनेम की फ़िल्म को लेकर काफी ज्यादा गुस्से में आ गई थी.

हालांकि बता दे आपको कि बच्चन जो सर नेम है वो अमिताभ बच्चन का अपना सरनेम नहीं है ऐसा कोई की सरनेम है ही नहीं बच्चन फैमिली अपने आपमें ही एक पूरी फैमिली है अमिताभ बच्चन का असली जो सरनेम है वो श्रीवास्तव है लेकिन क्योंकि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन एक महान कवि थे.

आराध्या बच्चन से इतनी अलग है रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा चोपड़ा

उन्होंने अपनी कलम से जो सरनेम है बच्चन उसका निजात किया और आज तक परिवार इसी समय उनके साथ चलता है इसी वजह से अमिताभ बच्चन के अलावा कोई दूसरा बच्चन सरनेम का इस्तेमाल नहीं कर सकता फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *