आमिर ख़ान की इन्सल्ट करते उनके बच्चों का बुरा बर्ताव आया सामने

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं आमिर खान मगर अफ़सोस अपने घर पर उनकी कीमत तो मुर्गी बराबर ही है जी हाँ घर की मुर्गी दाल बराबर आमिर खान ने ये रिवेलेशन्स सालों बाद पहली बार किया जो उनके बच्चे उनकी एक नहीं सुनते हैं बेटी इरा की बात करें या बेटे जुनैद की बात करें अपने बच्चों पर भी इम्तेहान प्यार लुटाने वाले आमिर ने कपिल के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में ये रिवोल्यूशन किया.

पत्नी जया के ख़ातिर रेखा की ख़ुशियो का गाला घोट गये अमिताभ बच्चन

उनकी सलाह को उनके बच्चे ऐसे टाल देते हैं मानो घर घर की मुर्गी दाल बराबर ज़रा भी जुनैद और आजाद उनकी बातें नहीं सुनते उनके बेटे उनके साथ गंदा व्यवहार करते हैं मानो आमिर तो कुछ है ही नहीं अदर इंडिया पैरंट्स के साथ जो होता है ऐक्टर्स को भी ऐसी ही चीजों से गुजरना पड़ता है एक शिकायत एक्टर को है उनके बच्चे उनके सुनते नहीं है.

शिल्पा संग ऐश्वर्या राय बच्चन के इस रूप ने किया सबको कायल

यूनिवर्स के लिए आमिर के बेटे जुनैद ईरा और आज़ाद है लेकिन असल में इन सभी बच्चों के साथ वक्त नहीं गुजार पाते उन्होंने रिवील किया था उनके बच्चे उनकी सुनते ही नहीं है जेनरेशन गैप कहें या कुछ कहे लेकिन उनके जेनरेशन के लोग जो है उनकी बातें आराम से सुनते थे पैरेंटस की भी केयर करते थे.

Bad behavior of Aamir Khan's children came to light while insulting him
Bad behavior of Aamir Khan’s children came to light while insulting him

लेकिन आज के बच्चे तो पेरेंट्स को सुनना ही नहीं चाहते हैं पीके एक्टर ने कहा हमारे जेनरेशन मिडल में है ना इधर का उधर का हम तो सुना करते थे पेरेंट्स की बातें हम सोचते है कि हमारे बच्चे भी हमें सुनेंगे लेकिन हमारा समय भी आएगा मुझे लगता है रणवीर सिंह ने जैसे कहा था अपने गाने में अपना टाइम आएगा.

7 दिन से लापता सोढ़ी फेम गुरुचरण सिंह की हालत पर आई ये दर्दभरी खबर, पैसों के बिना बुरा हाल

इस तरह की स्थिति से रणवीर यहाँ पर आमिर खान गुजरे ये उन्होंने कहा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment