बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या राय के साथ किया भेदभाव

0
Bachchan family discriminated against Aishwarya Rai

Bachchan family discriminated against Aishwarya Rai

बच्चन फैमिली में एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी काफी गरमा गई है और इसकी वजह है ऐश्वर्या राय बच्चन बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को बीते दिन जब ननद श्वेता बच्चन का जन्मदिन था तब उनकी पार्टी में नहीं देखा गया आप वैसे तो आराध्या और अभिषेक भी इस पार्टी में नजर नहीं आए तभी से यह परिवार में अनबन की खबरें शुरू हो चुकी है इसी बीच में अब एक बार फिर से ये सवाल उठाए जा रहे है.

अरबाज़ खान ने पत्नी शूरा खान की बेटी और पहले पति को लेकर कही ये बड़ी बात

कि बच्चन फैमिली जो श्वेता बच्चन के लिए नव्या नवेली नंदा के लिए अभिषेक के लिए इतनी ज्यादा सोशल मीडिया पर ऐक्टिव आखिर उस वक्त तक कहाँ थीं जब ऐश्वर्या का जन्म था दरअसल देखा गया कि अभिषेक बच्चन ने अपनी बहन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली थी और उसके ऊपर जो कैप्शन है वो भी लम्बा चौड़ा लिखा.

भाभी ऐश्वर्या को अमिताभ की संपत्ति से बाहर कर श्वेता बच्चन लेंगी इतने हज़ार करोड़

साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बेटी के जन्मदिन पर ब्लॉग में कुछ बातें लिखीं नव्या नवेली नंदा की बारे में भी देखा गया कि उन्होंने भी अपनी माँ के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की लेकिन वहीं बात करें अगर श्वेता बच्चन के बारे में तो श्वेता बच्चन ने ना तो ऐश्वर्या के लिए कुछ ऐसा किया था और ना ही नव्या नवेली ने ऐश्वर्या राय को जन्मदिन पर कुछ इस तरीके का पोस्ट किया था.

Bachchan family discriminated against Aishwarya Rai
Bachchan family discriminated against Aishwarya Rai

अमिताभ और अभिषेक बच्चन को लेकर के भी कुछ ऐसी रिपोर्ट सामने आई अभिषेक बच्चन को तो लगातार ट्रोल किया जा रहा था कि आखिर ऐसा क्यों होता है कि ऐश्वर्या राय को छोड़कर पूरा परिवार एकजुट नजर आता है और साथ ही अब इस पूरे ट्रोलिंग की कतार में नव्या अमिताभ और श्वेता भी आ गई है कि आखिर ऐसा क्यों कि केवल ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर पच्चन फैमिली में पूरी तरीके से सन्नाटा पसरा रहा.

श्वेता बच्चन की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन शामिल नहीं हुए

नव्या ने भी कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की और साथ ही अमिताभ ने भी अपनी बहू को लेकर कोई भी बात नहीं की अगर बात करें अभिषेक की तो अभिषेक बच्चन ने भी तस्वीर के साथ केवल दो शब्दों का कैप्शन लिखा ये फैंस को काफी ज्यादा बुरा लग रहा है और इस वजह से लगातार फैन्स बच्चन फैमिली को ट्रोल कर रहे है.

अब इसी बीच में एक बार फिर से अनबन की खबरें थी वो सामने आने लगी है कि ऐश्वर्या राय का बच्चन फैमिली के साथ जो अनबन की अफवाहें थी वो सच है जी हाँ ऐश्वर्या राय के बीच में और परिवार के बीच काफी अनबन चल रही है और बच्चन फैमिली और खासकर अमिताभ बच्चन इस चीज को छुपाने की कोशिश कर रही है.

नानी जया बच्चन से इतना डरती है नातिन नव्या नंदा

यही वजह है कि यह सोशल मीडिया पर भले ही शांति रहे लेकिन जब भी मीडिया के सामने जाते हैं जब भी किसी इवेंट में जाते हैं तो पूरी फैमिली एकजुट होने का दावा करती है लेकिन असल मायनों में इन पोस्ट से ये साफ ज़ाहिर होता है कि कौन किसके कितने ज्यादा करीब है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

क्या श्वेता बच्चन और निखिल नन्दा हो गये हैं अलग?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *