रणधीर के ख़िलाफ़ बबिता कपूर की एक गलती ने बर्बाद की बेटी करिश्मा की ज़िंदगी

0
Babita Kapoor's one mistake against Randhir ruined her daughter Karishma's life

Babita Kapoor's one mistake against Randhir ruined her daughter Karishma's life

अपनी बेटी करिश्मा के तलाक के वक्त बेटी के साथ जिस तरह खड़े थे रणधीर कपूर उस सबने देखा था कैसे उन्होंने ये राज खोला था कि उन्होंने कभी सच कही तो कभी करिश्मा को एक डायवोर्सी के साथ शादी कर आना नहीं चाहा था संजय कपूर ऑलरेडी डाइवोर्स ही था और रणधीर को ऐसा लगता था ये आदमी सही नहीं है.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

उनकी बेटी के लिए थर्ड क्लास आदमी संजय को कहा था तलाक के वक्त रणधीर सिंह और तब जब इल्जाम करिश्मा पर लगाया गया था संजय द्वारा कि सिर्फ संजय के पैसों के लिए करिश्मा ने संजय से शादी की लेकिन बता दें कि ऐसा इसलिए भी संजय ने कहा था क्योंकि जब संजय से करिश्मा की शादी हुई थी.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

और उस वक्त लोग भी हैरान थे अभिषेक बच्चन से सगाई तोड़कर संजय से करिश्मा ने शादी की थी बताया जा रहा था उस वक्त की ये बबीता कपूर ने अभिषेक की शादी अब तुड़वाई थी अभिषेक करिश्मा की शादी तुड़वाकर सगाई तुड़वा कर करिश्मा की शादी संजय से कराई थी संजय के ऐशो आराम की जिंदगी उनकी दौलत ने कविता कपूर की आँखों में पट्टी बंधवा दिया था.

Babita Kapoor's one mistake against Randhir ruined her daughter Karishma's life
Babita Kapoor’s one mistake against Randhir ruined her daughter Karishma’s life

और उन्हें लगता था एक सेटल्ड बिज़नेस मैन उनकी बेटी की जिंदगी को संवार देंगे आपको ये जानकारी भले न हो लेकिन अभिषेक के साथ बबीता ने करिश्मा की सगाई इसलिए भी तुड़वाई थी क्योंकि अभिषेक उस वक्त अपनी करियर के बुरे पूरे फेस से गुजर रहे थे उनका करिअर बिल्डप भी नहीं हुआ था वो सेटल नहीं हुए थे बॉलीवुड में.

अमिताभ-जया से अलग होने के बाद भी अभिषेक- ऐश्वर्या ने ऐसे जोड़ा परिवार

लेकिन करिश्मा एक टॉप एक्ट्रेस थीं और यही गलती बबीता से हुई जिसका खामियाजा करिश्मा को संजय के बुरे बर्ताव उनके घमंड को झेलकर आखिर में तलाक तक लेना पड़ा बबीता कपूर की गलतियों का नतीजा करिश्मा भुगत रही है बबीता ने ही उनकी और अभिषेक की मोहब्बत को दांव पर लगाकर उनकी सगाई तुड़वा दी.

और संजय से शादी कराई उनके पैसों के लिए ही कराई थी ऐसा कहा जा रहा था तभी तो अभिषेक से सगाई करिश्मा की टूटी थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *