बबिता कपूर और जया बच्चन ने तुड़वाई करिश्मा कपूर की सगाई

0
Babita Kapoor and Jaya Bachchan break off Karisma Kapoor's engagement

Babita Kapoor and Jaya Bachchan break off Karisma Kapoor's engagement

बॉलीवुड की लोलो करिश्मा कपूर कैसे बच्चन परिवार की बहु बनते बनते रह गई और वो संजय कपूर की पत्नी बन गयी हम एक हिस्सा आपके बीच साझा करना चाहेंगे ये पूरा किस्सा है अभिषेक बच्चन के करिअर से जुड़ा जिसके कारण करिश्मा नहीं बन पाई अभिषेक की पत्नी सगाई टूटी और अधूरा रह गया अभिषेक और करिश्मा का प्यार.

56 साल की माधुरी दीक्षित के नये लुक ने सबको किया हैरान

करिश्मा और अभिषेक सिरियस रिलेशनशिप में थे और परिवार वालों ने इन दोनों की शादी फिक्स कर दी थी सच बधाई हो चुकी थी अमिताभ दोनों के रिश्ते से बहुत खुश थे शादी के बाद तक पहुँच गया था रिश्ता और पब्लिकली अनाउंसमेंट भी कर दी गई थी लेकिन अचानक से बबीता और जया बच्चन का मन बदल गया.

ये महिला थी सलमान ख़ान की पहली गर्लफ्रेंड

जी हाँ आपको बताना चाहेंगे की रिपोर्ट कहती है कि करिश्मा की माँ बबीता और अभिषेक बच्चन की माँ जया बच्चन ही इस रिश्ते को तोड़ने के पीछे असली कारण रही बबिता को अपनी बेटी के करियर का डर था बबिता रणधीर से अलग हो चुकी थी और सिंगल मदर होने की वजह से उन्होंने परवरिश बच्चों की इन दोनों बेटियों की अकेले की थी.

Babita Kapoor and Jaya Bachchan break off Karisma Kapoor's engagement
Babita Kapoor and Jaya Bachchan break off Karisma Kapoor’s engagement

करिश्मा के करियर की बात करें तो आसमान छू रहा था लेकिन उस वक्त अभिषेक जी करियर शुरुआती दिनों में फ्लॉप का शिकार हो रही थी इसी वजह से एक करिश्मा का करिअर ना डूब जाए इसका करिश्मा के परिवार वालों को डर सता रहा था.

बुढ़ापे में नीतू कपूर को लेकर आई बेहद बुरी खबर

और यही कारण माना जाता है कि अचानक से शादी से परिवार में कदम पीछे ही कर लिया था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को बस ज्वॉइन करें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *