60 की उम्र में नीता अंबानी की साड़ी और नेकलेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर ढाया कहर

0
At the age of 60, Nita Ambani's saree and necklace wreaked havoc on Bollywood actresses

At the age of 60, Nita Ambani's saree and necklace wreaked havoc on Bollywood actresses

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी बीते दिन खत्म हुई बीती शामविशाल आतिशबाजियों के साथ हस्ताक्षर सेरेमनी हुई नीता अंबानी और अंबानी बहुओं ने अपना जलवा दिखाया तो वहीं नीता अंबानी के आउटफिट पर सभी का ध्यान दिया देश विदेश से आए मेहमानों ने नीता अंबानी के आउटफिट की जमकर तारीफ की और सोशल मीडिया पर नीता अंबानी छा गयी अंबानी की फैमिली की महिलाओं में नीता अंबानी ने जो कहर ढाया था.

बुढ़ापे में बीमारी से तड़पे रणधीर कपूर की अरबों की संपत्ति का सच आया सामने

उसकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं नीता अंबानी ने अपने बेटे की प्री वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन कांची हम साड़ी पहनी थी ये सारी इतनी ज्यादा छाई और जिस ज्वेलरी को उन्होंने कैर्री किया था वो इतना ज्यादा अब चर्चाओं में है कि लोग इसको देखने के बाद हैरान हैं नीता अंबानी ने अपनी जूलरी और अपनी आउटफिट से वो कमाल किया है जो सोशल मीडिया पर किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस ने नहीं किया.

अमिताभ-जया से सेपेरेट हुए ऐश्वर्या-आराध्या, अंबानी के घर पहुँचे अलग-अलग

किसी एक्ट्रेस से ज्यादा इन दिनों नीता अंबानी की और उनकी बहू की चर्चा हो रही है आइये बताते हैं कि नीता अंबानी ने प्री वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन जो आउटफिट पहना था वो अपने आपमें क्यों इतना खास है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन के तीनों दिन अंबानी फैमिली गजब तरीके से तैयार हुए अलग अलग आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया 3 दिन तक चले.

At the age of 60, Nita Ambani's saree and necklace wreaked havoc on Bollywood actresses
At the age of 60, Nita Ambani’s saree and necklace wreaked havoc on Bollywood actresses

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में वैसे तो हर कोई शानदार लग रहा था लेकिन दूल्हे की माँ यानी नीता अंबानी ने अपनी साड़ी से और हर लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया 60 साल की नीता अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग फंक्शन की आखिरी दिन वो बेहद खूबसूरत लग रही थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत साड़ी पहनकर आई है.

अभिषेक ही नहीं इस एक्टर की भी बेटी निकली आराध्या बच्चन, खुला राज

हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली ऑफ लाइट शेड कांजीवरम सिल्क साड़ी ने नीता अंबानी के देशी लुक को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया इस हैंड मेड साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने कस्टमाइज़ किया इतना ही इस साइबर साउथ इंडिया के स्वदेश के आर्टिस्ट ने इसे हैंडलूम तकनीक से से तैयार किया नीता अंबानी की साड़ी पर जहाँ जोरदार कढ़ाई की गई.

तो वहीं नेकलेस भी इस फंक्शन की जान साबित हुआ वैसे तो नीता अंबानी को पहले भी कई तरह की जूलरी को पहने हुए देखा जा सकता है लेकिन उन्होंने कांजीवरम साड़ी के साथ पहली बार अब तक का सबसे बड़ा पन्ना पहना था और इस पन्ने का हार देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया सोशल मीडिया पर इस पन्ने की हार की जमकर तारीफ की जा रही है.

बुढ़ापे में बेहाल हुए धर्मेंद्र, पाई पाई के हुए मोहताज

वहीं नीता अंबानी इस लुक में काफी कहर ढा रही थीं उन्होंने हाथों में भी पन्ना पहना था कंगन पर देखा जा सकता है उनके इस लुक को काफी ज्यादा फॉलो किया जा रहा है और मिनिमल मेकअप के साथ मिनिमल जूलरी के साथ उनका ये शानदार लुक बेहद रॉयल नजर आ रहा था.

अब बात करें अगर नेकलेस की कीमत की तो इस पन्ने के नेकलेस की कीमत 400 से 500 करोड़ रूपये तक आंकी जा रही है वहीं साड़ी भी करोड़ों की है फिलहाल आप नीता अंबानी के इस लुक पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

विदेशों से आए मेहमानों को अंबानी परिवार ने दिए कीमती तोहफ़े

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *