तलाक लेने जा रहे हैं अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा?, शादी के 10 साल बाद टूटेगा रिश्ता

क्या खान परिवार में होने जा रहा है एक और तलाक, भाइयो के बाद अब सलमान की बहन का टूटेगा घर, शादी के 10 साल बाद अर्पिता और आयुष होंगे अलग, तो अलगाव की खबरों पर सलमान के जीजा ने कही बड़ी बात, बॉलीवुड की दुनिया से आई इस खबर ने इस वक्त हर किसी को शॉक्ड कर दिया है आखिर ये बात ही कुछ ऐसी है गॉसिप्स के गलियारों में ऐसी चर्चा हो रही है कि दबंग सलमान खान के घर में एक और रिश्ता टूट सकता है.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

अरबाज सोहेल के बाद अब सलीम खान की गोद ली हुई बेटी अर्पिता खान शर्मा का बसा बसाया घर टूटने की कगार पर आ गया है जहाँ इस साल अर्पित और आयुष की शादी को पूरे 10 साल का वक्त होने वाला है तो उससे पहले इनके अलगाव की खबरों के आने से बी टाउन में हलचल मच गई है यूं तो पिछले 10 साल के अंदर कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी है कि अर्पिता और आयुष के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

और दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं लेकिन अब एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सभी खबरों पर पहली बार सलमान के छोटे जीजा और ऐक्टर आयुष शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ डाली है और इस बातचीत में रुसलान ऐक्टर ने अपने और अर्पिता की तलाक की खबरों पर सीधा साधा जवाब मीडिया के आगे दे दिया है दरअसल इस इंटरव्यू में आयुष ने किसी को याद किया.

Arpita Khan Sharma and Ayush Sharma are going to get divorce
Arpita Khan Sharma and Ayush Sharma are going to get divorce

और मज़ा लेते हुए बताया किसी को भी मेरी लाइफ में इतनी दिलचस्पी नहीं है कि मेरे बारे में अफवाहें उड़ाई जाए मैं अपने बेटे के साथ डोसा खाने के लिए घर से बाहर निकला था और तभी पैपराज़ी ने मुझसे रोककर पूछा कि क्या मैं तलाक के लिए अप्लाई कर रहा हूँ पहले तो मैं सवाल को सुनकर थोड़ा हैरान रह गया लेकिन बाद में घर आकर अर्पिता के साथ इस पर खूब हंसा आयुष ने आगे कहा.

एकता कपूर दूसरे बच्चे की सरोगेसी की उम्मीद कर रही हैं

जब मैं घर वापस आया तो मैंने अर्पिता से पूछा कि क्या वह मुझे तलाक देने जा रही है इस बात पर हम दोनों फिर खूब हंसे आयुष ने अपने इस इंटरव्यू में ना सिर्फ तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी बल्कि अपनी बीवी अर्पिता की खूब तारीफ भी की आयुष ने अपनी लेडी लव को सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया.

आयुष के इस बयान से पूरी तरह साफ है कि उनके और अर्पिता खान शर्मा के बीच सबकुछ एकदम ठीक हैं और उनका रिश्ता आज भी वैसा ही है जैसा की शादी के वक्त था और ये दोनों एक दूसरे के साथ खूब खुश हैं आपको बता दें कि अक्सर ही अर्पित आयुष का रिश्ता लोगों के निशाने पर आ जाता है.

बड़ी खबर! करीना कपूर ख़ान पर लटकी गिरफ़्तारी का तलवार

लोग अक्सर ये दावा करते हैं की आयुष ने अर्पिता से सिर्फ़ पैसों के लिए शादी की है तो वहीं अर्पिता को उनके रंग और वजन की वजह से ताने सुनाए जो आते हैं हालांकि इस जोड़ी को इन बातों से ज़रा भी फर्क नहीं पड़ता है बल्कि ये दोनों तो पूरे दिल से एक दूसरे को इस ट्रोलिंग से फर्क ना पड़ने की हिम्मत देते हैं यही वजह है कि दोनों की शादी अच्छी चल रही है.

दोनों दो क्यूट बच्चों बेटी आयत और बेटी आहिल के मम्मी पापा हैं जिन पर उनके मामू जान सलमान खान भी जमकर प्यार लुटाते हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अभी! अभी! माधुरी दीक्षित से जुड़ी बेहद बुरी खबर

Leave a Comment