अर्नब गोस्वामी की पत्नी के अरबों की संपत्ति पर हुआ खुलासा

1
Arnab Goswami's wife's assets worth billions revealed

Arnab Goswami's wife's assets worth billions revealed

मीडिया की इंडस्ट्री में अर्नब गोस्वामी कितना बड़ा नाम है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है जी हाँ आप ब्रॉडकास्ट मीडिया में अर्नब गोस्वामी एक बहुत ही बड़ा चेहरा है और उन्हें किसी पहचान की मोहताज कभी नहीं देखा गया जब से उन्होंने नाम कमाया हैं ब्रॉडकास्ट चैनल के थ्रू रिपब्लिक मीडिया के थ्रू ऐसे में हम यहाँ इस रिपोर्ट में अर्नब गोस्वामी पत्नी सम्यब्रता रे गोस्वामी के बारे में बात करेंगे.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

जी हाँ अर्नब की तरह मीडिया में एक बड़ी प्रफेशन से जुड़ी सम्यब्रता खुद किस तरह से वो ऑनर के रूप में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की ऑनर के तौर पर जानी जाती हैं हजारों 1000 करोड़ रुपए की वो मालकिन हैं बहुत कम लोगों को बता है जी हाँ रिपोर्ट्स की कहते है की 1200 करोड़ आरोपी के रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की ऑनर हैं अर्नब गोस्वामी की पत्नी सम्यब्रता रे गोस्वामी.

बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर आई बेहद बड़ी खुशखबरी

जी हाँ मीडिया इंडस्ट्री में सम्यब्रता रे गोस्वामी भी काफी बड़ा नाम आज के समय में बन गई है प्रिंट इंडिया जर्नलिस्ट के तौर पर अपनी करियर की शुरुआत करने वाली ये सम्यब्रता पब्लिकेशन्स ओन करती है जैसे कि आनंद बाजार पत्रिका, तलहका, डाउन टू अर्थ सम्यब्रता की बात करें तो एक बड़ा जम्प उनके करियर में तब आया जब उन्होंने उन्होंने ज्वाइन किया एक प्रोड्यूसर के तौर पर 1998 में.

Arnab Goswami's wife's assets worth billions revealed
Arnab Goswami’s wife’s assets worth billions revealed

और 6 साल लंबे करियर के बाद 2005 में उन्होंने एबीवीपी को ज्वॉइन किया और फिर 11 साल 2005 से 2016 तक उन्होंने काम किया और फिर रिपब्लिक टीवी 2016 में फिर ज्वॉइन कर लिया तब से वो मीडिया चैनल की पार्ट हैं न्यूज़ प्रोड्यूसर की ओनर है वो रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की जिसकी कीमत करोड़ों करोड़ों रुपया ही है एक रिपोर्ट की मानें स्टीमेट फोर्थ रिपब्लिक मीडिया के 1200 करोड़ रूपये बताया जाता है.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

और सिर्फ 8 साल में इस तरह की पहचान अर्नब और सम्यब्रता ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की बनाई जो आज एक बहुत ही बड़ा एग्जाम्पल सेट करता है मीडिया इंडस्ट्री में वैसे इस कपल में कॉन्ट्रोवर्शियल एलिगेशन्स भी खूब चले हैं सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद अप्रैल के महीने से ही जो ये काफी निशाने पर रही है.

आपको बताना चाहेंगे सोनिया गाँधी को लेकर क्रिटिसिज़्म की वजह से वो हमले में बने हुए थे तब से ये काफी विवादों में घिरे रहे हैं फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अराध्या ने बोला सलमान को “पापा”, ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार हुआ हैरान

1 thought on “अर्नब गोस्वामी की पत्नी के अरबों की संपत्ति पर हुआ खुलासा

  1. ये सब के सब बड़े बड़े दलाल हैं, इनके बारे में ज्ञान फैलाने की कोई भी जरूरत नहीं है। इन सब ने देश को बेच दिया है। इनकी निजी जिंदगी से घिन आती है। थू थू।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *