सलमान ख़ान के आगे गिड़गिड़ाते हुए हार मानकर बोले अरिजीत सिंह

0
Arijit Singh accepted defeat while pleading with Salman Khan

Arijit Singh accepted defeat while pleading with Salman Khan

सुपरस्टार सलमान खान को लेकर अरिजीत सिंह बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर अरिजीत सिंह का पब्लिक नोट आज भी लोगों को हैरान करता है और लोग इस पर चर्चा करते है आइये आपको बता दें अरिजीत सिंह का वो पब्लिक अपोलोजी नोट क्या था सलमान खान को लेकर जी हाँ हम आप सबको बताना चाहेंगे कि सलमान खान को लेकर एक बड़ा स्टेटमेंट अरिजीत ने दिया था कि सलमान की इनसल्ट उन्होंने कभी नहीं की थी.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

ये उन दिनों गलतफहमी हुई थी दरअसल एक अवार्ड शो में 2014 में सिंगर का कमेन्ट था अवॉर्ड उन्हें स्टेज पर मिल रहा था लेकिन उस वक्त उन्होंने सलमान की इन्सल्ट कर दी थी सलमान ने तुरंत अरिजीत को अपनी फ़िल्म बजरंगी भाईजान से निकाल दिया था उस फ़िल्म के गाने से किक और सुल्तान से भी 2016 में अरिजीत सिंह ने तब पब्लिक और पॉलिसी लेटर सलमान के लिए लिखा.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

और ऑफर किया उन्होंने अपना क्लैरिफिकेशन उन्होंने लिखा डियर मिस्टर सलमान खान ये आखिरी बार है जब मैं आपसे कोशिश कर रहा हूँ बात करने की और मैं चाहूंगा आपसे बात करने के लिए इसके अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है पब्लिक अपोलोजी मुझे लिखनी पड़ी ताकि मैं आपसे बात कर सकूँ मैं आपको कॉल करने का प्रयास कर रहा हूँ.

Arijit Singh accepted defeat while pleading with Salman Khan
Arijit Singh accepted defeat while pleading with Salman Khan

काफी समय से मैं हर एक प्रयास कर रहा हूँ हर तरह से एक की मैं ये आपको बता सकू कि आपको गलतफहमी हुई ये सच नहीं है कि मैंने आपकी इन्सल्ट की मैंने कभी आपको बेइज्जत नहीं किया उस नाइट शो में वो गलत समय था और गलत जगह था आपको ऐसा लगा कि मैंने आपकी बेइज्जती की लेकिन ऐसा नहीं था.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

आपको बता दें रॉयल्टी सिंगर के तौर पर रॉयल्टी के लिए इशूज अरिजीत काफी समय से फेस कर रहे हैं इसे लेकर भी वो विवादों में रहते हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *