पत्नी शूरा को छोड़ पहली पत्नी मलाइका के साथ आए अरबाज़ खान

0
Arbaaz Khan left his wife Shura and came with his first wife Malaika

Arbaaz Khan left his wife Shura and came with his first wife Malaika

बीते दिन पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग हुई थी ये अरबाज खान की बनाई हुई फ़िल्म है जिसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका निभा रही हैं पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया कि सभी मेहमान आए पूरा खान परिवार आया और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी आए लेकिन अगर कोई नहीं आया था तो वो थी.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

अरबाज की पहली पत्नी और अरहान की माँ मलाइका अरोड़ा मलाइका अरोड़ा इस पार्टी से क्यों नदारद थी इसको लेकर के सोशल मीडिया पर कई सारे सवाल उठे थे ट्रोलिंग भी की गई कि आखिर मलाइका को क्यों नहीं बुलाया गया है वो भी इस परिवार का हिस्सा थी बेटे की वजह से आज भी परिवार से जुड़ी हुई है और इस तरीके से मलाइका को इग्नोर करना सही नहीं है.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

मलाइका को फैन्स ढूंढ रहे थे और मलाइका और अरबाज की जोड़ी यूं ही फैन्स को काफी अच्छी लगती है कई बार एअरपोर्ट पर जब स्पॉट हुए मलाइका और अरबाज तो ये तक फैन्स ने कह दिया कि उन्हें एक हो जाना चाहिए लेकिन ये तमाम ट्रोलिंग के बीच में अब चीजें फिर से सुधरती हुई दिखाई दी क्योंकि मलाइका पहुंची पहली बार अरबाज खान की शादी की पहली बार वो पहुंची.

Arbaaz Khan left his wife Shura and came with his first wife Malaika
Arbaaz Khan left his wife Shura and came with his first wife Malaika

अरबाज खान की पार्टी में बता दें कि अरबाज खान की शादी के बाद शूरा खान से जब उनकी शादी हुई उसके बाद मलाइका अरबाज से मुलाकात नहीं कर रही थी लेकिन इस बार पार्टी में कुछ ऐसी तस्वीर देखने के लिए मिली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई दरअसल अब कहा जा रहा है कि अरबाज की ट्रोलिंग के बाद ये एक बड़ा कदम है जिसको फैंस काफी सराहा भी रही हैं.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

वहीं जब अरबाज़ को उनकी दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ देखा गया तो फैंस ने शूरा को छोड़ करके मलाइका और अरबाज की जोड़ी को ही नंबर वन बताया और फैन्स का कहना है की ये ही जोड़ी सबसे बेस्ट थी पता नहीं क्यों अरबाज ने मलाइका को डाइवोर्स दिया साथ ही शूरा खान की जोड़ी फैन्स पहले से ही पसंद नहीं करते है.

याद होगा कि जब शूरा खान की शादी हुई थी तो शूरा खान को अरबाज़ खान की बेटी करार दिया गया था जिसके बाद शूरा की जमकर ट्रोलिंग हुई इतना ही नहीं फैन्स ने यहाँ तक कहा था कि शूरा कभी भी मलाइका की जगह नहीं ले पाएंगी वेल आइये जानते हैं कि आखिर कैसे पार्टी में नजर आई हैं मलाइका अरोड़ा डाइवोर्स के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हों.

अभी-अभी इस मशहूर एक्टर ने 27 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

लेकिन फिर भी आज भी लोग अरबाज और मलाइका की जोड़ी को ही पसंद करते हैं भले ही अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह क्यों ना कर लिया हो भले ही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में ही क्यों ना हो लेकिन जब भी अरबाज और मलाइका एक साथ मुलाकात करते है तो फैन्स का दिल जीत लेते हैं फैन्स को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है.

बजाय मलाइका और अर्जुन शूरा और अरबाज के वेल मलाइका अरोड़ा खान परिवार की भी अटूट हिस्सा है मलाइका अरोरा खान परिवार से अलग होने के बाद भी उनके साथ अच्छे टर्म्स मेंटेन करती है अरबाज खान की दूसरी शादी में तो मलाइका नहीं पहुँच पाई लेकिन अपनी एक्स हस्बैंड की गुड विशेस में जरूर वो शामिल होती हैं हमेशा उन्हें गुड विशेस देती है.

सलमान ख़ान के कहने पर कटरीना कैफ़ ने उठाया ये बड़ा कदम

हमेशा उनको ब्लेसिंग देती है और मुलाकात करते हुए हमेशा उनके साथ एक अच्छा बर्ताव करते हुए भी नजर आती हैं मलाइका खुद अर्जुन कपूर के साथ दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में है एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका को हाल ही दिन डिनर का लुफ्त उठाते हुए देखा गया लेकिन खास बात ये है कि ये डिनर उनके एक्स इनलॉस के साथ था मलाइका अरोड़ा अपनी माँ के साथ वो मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर के लिए पहुंची थी.

इस दौरान यहाँ उनकी एक्स हस्बैंड अरबाज खान दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ वे शामिल हुईं अरबाज खान और शूरा खान ने मलाइका और उनकी मॉम के साथ डिनर ज्वॉइन किया मलाइका इस दौरान काफी गॉर्जियस लग रही थीं उन्होंने व्हाइट कलर के टॉप के साथ मैचिंग जैकेट और शॉर्ट्स भी पहने थे बता दें ये डिनर अपने आप में ही एक पार्टी से कम नहीं था.

अरबाज़ ख़ान ने शहज़ान गिल को दिया ये बेशक़ीमती तोहफ़ा

यहाँ पर शूरा और अरबाज़ तो थे ही वहीं सलीम खान की नजर आये थे और सलीम खान के साथ मलाइका को देखा गया अरबाज के साथ भी मलाइका को देखने के बाद फैन्स खुश हो बैठे हैं बता दें कि अरबाज खान की जोड़ी को फैंस मलाइका अरोड़ा के साथ ही पसंद करते हैं वहीं दूसरी ओर शूरा खान को अरबाज़ की बेटी कहकर ट्रोल दिया जाता है.

मलाइका अरबाज और शूरा के एक साथ डिनर के लिए सलीम खान भी वहाँ पहुंचे थे इस दौरान ब्यूट डेनिम में वो नजर आए बताया जा रहा है कि डिनर पार्टी में मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान की पॉडकास्ट डेब्यू डंब बिरयानी को लेकर की थी वेल आपको बता दें कि डंब बिरयानी में भी अब जल्द मलाइका और अरबाज नजर आ सकते हैं.

रणबीर कपूर ने सरेआम अनुष्का शर्मा का उड़ाया मजाक, बेइज़्ज़ती पर एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

ऐसे में लगातार उनका यूं मिलना फैंस को जहाँ भा रहा है तो वहीं दूसरी ओर फैंस अरबाज खान की शादी को लेकर शूरा को ट्रोल भी कर रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *