अमिताभ को आये हार्ट अटैक की खबरो से अलग जया बच्चन का दर्दभरा खुलासा

0
Apart from the news of Amitabh's heart attack, Jaya Bachchan's painful revelation

Apart from the news of Amitabh's heart attack, Jaya Bachchan's painful revelation

एक तरफ महानायक अमिताभ बच्चन की बिमारी को लेकर खबर आना की उन्होंने एंजियोप्लास्टी कराई है हॉस्पिटल गए थे वो धमनियों की खोलने की इमरजेंसी में उन्होंने एंजियोप्लास्टी कराई और इसके बाद वो लौट आए हैं घर डिस्चार्ज होकर दूसरी तरफ अमिताभ को हार्ट अटैक की समस्या रही क्या इस तरह के सवाल उठे.

अमिताभ को हॉस्पिटल में रोते हुए देख तड़प उठी पोती आराध्या बच्चन

और तीसरी तरफ जया बच्चन का अपने पति अमिताभ के बिमारी के बीच अमिताभ के फाइनेंशियल कंडीशन्स पर बात करना तरह तरह के सवालों को खड़ा करता है ऐसे में जब जया बच्चन ने अपना दर्द छलकाया असफलताओं को लेकर इस बीच तो लोग इस पर भी करने लगे चर्चा दरअसल अभिनेत्री जया बच्चन ने अपनी ही नातिन नव्या के आगे अपना दर्द झलकाया.

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान का 8 साल का बच्चा है और वह पहले ही शादीशुदा है

जया ने कहा कि सफलता प्रभावित नहीं करती है ऐसा नहीं है असफलता से ज्यादा आलोचना प्रभावित करती है मुझे ये मैं कहना चाहूंगी मैं कई बार मान लेती हूँ की किस्मत नहीं यही लिखा रहा होगा इसलिए ऐसा हुआ और यही सोचकर मैं मूव बोन करती हूँ वरना प्रभावित होती हूँ मैं आलोचनाओं से जी हाँ ये कहना है जया बच्चन का कि जब आप मेहनत करें.

Apart from the news of Amitabh's heart attack, Jaya Bachchan's painful revelation
Apart from the news of Amitabh’s heart attack, Jaya Bachchan’s painful revelation

और आपको श्रेय इतना नहीं मिले आपको और आलोचनायें ही मिले अच्छा काम करने के बाद तब बुरा लगता है ये था कहना जया का फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सिद्धू मूसेवाला की 58 साल की मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *