अमिताभ का ‘जलसा’ छोड़ने से अलग अभिषेक बच्चन का बड़ा कदम

0
Apart from leaving Amitabh's 'Jalsa', Abhishek Bachchan's big step

Apart from leaving Amitabh's 'Jalsa', Abhishek Bachchan's big step

महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन के परफॉर्मेंस पर हो रही है चर्चा पिछले काफी समय से अमिताभ और अभिषेक बच्चन एक साथ नहीं रहते हैं ये चर्चा हो रही थी 2018 के इंटरव्यू पर बात हो रही थी मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने कहा था वो जलसा में नहीं वत्सा में रहते हैं जलसा उनके पेरेंट्स का घर है.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

तो अमिताभ बच्चन का घर छोड़ने को लेकर सुर्खियों में रहने को लेकर अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तनाव से जुड़ी अफवाहों में भी बने थे बच्चन परिवार से रिफ्ट को लेकर ऐश्वर्या अभिषेक की चर्चा हो रही थी इन सबके बावजूद तमाम तरह की अफवाहों के बावजूद बच्चन परिवार ने एक साथ एन्जॉय करना नहीं छोड़ा.

अराध्या ने बोला सलमान को “पापा”, ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार हुआ हैरान

ट्रोलर्स को जवाब देने का नया जरिया अपनाया है अमिताभ अभिषेक ने एनर्जेटिक स्पिरिट ज़ो उनका नजर आया है माझी मुंबई क्रिकेट मैच के लिए जी हाँ क्रिकेट मैच के लिए अमिताभ और अभिषेक एक साथ नजर आए हैं जिनके एक्सेप्शनल एक्टिंग स्किल्स के अलावा हार्ट वार्मिंग बॉन्ड को भी देखकर कहेंगे कि वाकई में बतौर बेटे की ये जोड़ी लाजवाब है अभिषेक ने इन तस्वीरों को शेयर किया था.

Apart from leaving Amitabh's 'Jalsa', Abhishek Bachchan's big step
Apart from leaving Amitabh’s ‘Jalsa’, Abhishek Bachchan’s big step

और अभिषेक ने तस्वीरों को पिता के साथ शेयर करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की थी जो अपनी फेवरेट मांझी मुंबई को लेकर चियर लीडर्स साथ साथ में बने हुए थे बता दें कलकी 2898 एडी को लेकर इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन फिलहाल बिजी चल रहे हैं इन सबके बीच अपने बेटे के साथ वो अगर वक्त गुजार रहे हैं.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

तो समझिए ये दोनों अपने फिल्मी सफर में हेक्टिंक स्केड्यूल के बावजूद एक दूसरे के साथ सबसे ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं छोड़ पाए फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *