अंकिता लोखंडे के रिजेक्शन ने तोड़ा करण जोहर का घमंड टूटा

टीवी से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द इयर थ्री के ऑफर को रिजेक्ट किया ये सच सामने आया है जी हाँ ऑफर किया गया था इस प्रोजेक्ट में अंकिता को एक बड़ा रोल जी हाँ लेकिन अंकिता ने इस फ़िल्म को सीधे कर दिया रिजेक्ट.

दादा-दादी अमिताभ- जया से जुदा हुई आराध्या, दो-दो घरों में बंटा बच्चन परिवार

वेल वजह क्या थी आपको बता दें बिग बॉस सीजन 17 से हर चर्चा में आईं अंकिता लोखंडे जिन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता से अर्चना के किरदार से घर घर में पहचान बनाई वो स्वतंत्रवीर सावरकर इस फ़िल्म में रणदीप हुडा के अपोज़िट नजर आने को लेकर काफी चर्चा में है ऐसे में अंकिता ने करण जौहर की प्रोजेक्ट को रिजेक्ट किया.

फायरिंग के बाद भी सलमान को नहीं डरा पाये लॉरेंस, अब लोग भाई को कह रहे असली दबंग

लोगों को ये बात यकीनन हैरान कर रही है तो आइये इसके पीछे का कारण बता दें सोर्सेस ने रिपोर्ट दी है कि हाँ अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द इअर 3 के लिए अप्रोच होने के बावजूद इस ऑफर को रिजेक्ट किया गैरैन्टी नहीं दी गई है इस बात की लेकिन जो रोल अंकिता को मिला था उसके लिए वो पूछती नजर आईं थी.

Ankita Lokhande's rejection broke Karan Johar's pride
Ankita Lokhande’s rejection broke Karan Johar’s pride

अगर वो फ्रेंचाइज़ का हिस्सा बन सकती है तो उन्होंने रिजेक्ट किया क्योंकि कारण जो है उन्होंने सीक्रेट रखा है रोल के लिए उन्होंने, जो रोल था शायद उससे संतुष्ट वो नहीं थी इसलिए उन्हें इस पूरे बड़े प्रोजेक्ट को रिजेक्ट करना पड़ा है भंसाली ने एक बार उन्हें चेतावनी दी थी कि कोई भी ऑफर उन्हें मिले.

सोढ़ी उर्फ़ गुरुचरण सिंह को लेके TMKOC के मेकर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उसे वो जाने न दें लेकिन उन्होंने बाजीराव मस्तानी की और फ़िल्म के भी ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था अंकिता ने बताया था मुझे याद है सच सेन ने मुझे फ़ोन किया और कहा कर ले ये बाजीराव वरना याद रख पछताई तू ओर मैंने कहा नहीं सर मुझे शादी करनी है.

मुझे याद है कि उसके बाद उनके पास कुछ कहने को नहीं था और मैं चुप हो गई थी ये था अंकिता लोखंडे का खुलासा फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बेटी के लिए घर छोड़ने पर अमिताभ बच्चन का छलका दर्द

Leave a Comment