मेंटल हेल्थ को लेकर घिरी अंकिता लोखंडे ने खुलकर दिया जवाब

टीवी से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लोगों के बीच अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है जिन्होंने अंकिता को ट्रोल किया उनके ऊपर उनके मानसिक हाल को लेकर जी हाँ यहाँ पर हम आपको बता दें मानसिक हालत को लेकर अंकिता लोखंडे को निशाने पर लिया गया है जब वो डांस करती नजर आई थीं.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

तो उन्हें निशाने पर लिया गया विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर शो बिग बॉस सीजन 17 में काफी लाइमलाइट बटोर चुकी है अंकिता ऐसे में अंकिता अब ट्रोलर्स के निशाने पर आईं जब वो अजीब तरीके से डांस करती नजर आई इस पर उन्होंने अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया जब लोगों ने उन्हें ट्रोल किया.

बड़ी खबर! करीना कपूर ख़ान पर लटकी गिरफ़्तारी का तलवार 

तो उन्होंने कहा यश आई एन्जॉय डांसिग, येस आई लव बिंग कैंडिडेट, यस आई कैम्प माइनर चाइल्ड अलाइव थैंक यू सो मच में उन्होंने लिखा है उनके लिए जिन्होंने उनके मेंटल हेल्थ को टारगेट किया कहा कि वाकई में अंकिता को कुछ हो गया है जिन्होंने अंकिता के डांसिग स्टाइल पर उन्हें निशाने पर लेकर अजीब अजीब बात की थी.

Ankita Lokhande, surrounded by mental health issues, gave a candid answer
Ankita Lokhande, surrounded by mental health issues, gave a candid answer

जैसे कि वो मेंटल हेल्थ को लेकर जूझ रही हैं तब लोगों को नहीं पता था कि अंकिता इसका जवाब देगी आखिर में अंकिता ने इसका जवाब दे ही दिया फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

Leave a Comment