नो एंट्री 2 को लेकर अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच तीखी झड़प हो गई है

0
Anil Kapoor and Boney Kapoor Have UGLY Fight Over No Entry 2

Anil Kapoor and Boney Kapoor Have UGLY Fight Over No Entry 2

कपूर परिवार में बड़ी दरार आ गई है सगे भाई अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच झगड़ा हो गया है दोनों भाइयों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया है मामले ने ऐसा तूल पकड़ा है कि घर की लड़ाई अब बाहर आ गई है बोनी कपूर को मीडिया में आकर कहना पड़ा है की दोनों भाइयों के बीच अनबन हो गई है अनिल कपूर उनसे बात नहीं कर रहे हैं इस खबर से बी टाउन में हलचल मच गई है.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

जो भाई हर अच्छे बुरे वक्त में एक दूसरे के हमेशा साथ खड़े रहे उनके बीच दरार की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है ये पूरा विवाद एक फ़िल्म को लेकर हो रहा है जिसने दो भाइयों के बीच गहरी खाई बना दी है बोनी कपूर साल 2005 में आई कॉमेडी फ़िल्म नो एंट्री का सीक्वल बना रहे हैं पुरानी फ़िल्म में सलमान खान फरदीन खान के साथ अनिल कपूर भी थे.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

फ़िल्म में उस वक्त 95 करोड़ रुपए की कमाई की थी ये फ़िल्म हिट हुई थी बोनी ने अब इस नई फ़िल्म से अनिल कपूर का पत्ता काट दिया है बोनी कपूर फ़िल्म में अपने बेटे अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ को कास्ट कर रहे हैं जूम को दिए इंटरव्यू में बोनी ने बताया कि नो एन्ट्री 2 की कास्टिंग की खबर ली*क होने के बाद से अनिल कपूर उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे हैं.

Anil Kapoor and Boney Kapoor Have UGLY Fight Over No Entry 2
Anil Kapoor and Boney Kapoor Have UGLY Fight Over No Entry 2

बोनी कपूर ने कहा इससे पहले कि मैं अनिल को नो एंट्री 2 के सीक्वल और इसकी कास्टिंग के बारे में बता पाता वो गुस्सा हो गए क्योंकि खबर पहले ही ली*क हो चुकी थी ये दुर्भाग्यपूर्ण है मुझे पता है कि वो नो एंट्री का हिस्सा बनना चाहते थे लेकिन जगह नहीं थी मैं ये बताना चाहता हूँ कि मैंने जो भी किया वो क्यों किया वरुण और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज के बड़े स्टार हैं उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है मैं इसे आज की समय का बनाना चाहता था इसलिए मैंने ये कास्टिंग की लेकिन मेरा भाई मुझसे ढंग से बात नहीं कर रहा उम्मीद करता हूँ कि सब कुछ जल्दी ठीक हो जाए रिपोर्ट्स के मुताबिक नो एंट्री 2 की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी.

इसे अगले साल 2025 में रिलीज किया जाएगा लेकिन इस फ़िल्म ने दो भाइयों के बीच सालों के प्यार को खत्म कर दिया है पैसा कमाने की होड़ में दो भाइयों का रिश्ता टूट गया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अरबाज़ ख़ान ने शहज़ान गिल को दिया ये बेशक़ीमती तोहफ़ा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *