अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का 2 साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप हो गया

बॉलीवुड के गलियारों से इस वक्त बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है और अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता टूट गया है ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य और अनन्या अलग हो गए हैं दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है जी हाँ शादी की देहलीज चढ़ने से पहले ही अनन्या और आदित्य का रिश्ता टूट कर बिखर गया है दोनों का रिश्ता क्यों टूटा है.

तीसरी बार दूल्हा बने धर्मेन्द्र, पत्नी को किया किस

इसकी वजह भी सामने आ गई है अनन्या अपने से 13 साल बड़े ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थी अनन्या और आदित्य की डेटिंग तब शुरू हुई जब दोनों 2022 में करण जौहर की दीवाली पार्टी में शामिल हुए थे इसके बाद दोनों विदेश में छुट्टियां मनाने गए जहाँ दोनों को एक दूसरे की बाहों में देखा गया इसके बाद अनन्या और आदित्य खुलकर सामने आ गए.

अस्पताल में तड़पती भारती सिंह की हालत से जुड़ी नई रिपोर्ट आई सामने

कई बार अनन्या और आदित्य को खुलेआम रोमांस करते भी देखा गया दुनिया और आदित्य के घरवालों को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नही थी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अनन्या ने आदित्य के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म भी किया था एक सोर्स ने ई टाइम्स को बताया है कि आदित्य से ब्रेकअप के बाद अनन्या काफी दुखी है.

Ananya Panday And Aditya Roy Kapur Break Up After 2 Years of Dating
Ananya Panday And Aditya Roy Kapur Break Up After 2 Years of Dating

वो इस बात अपने पेट डॉग के साथ ज्यादातर समय बिता रही है और आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है आदित्य भी इस स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं दोनों मार्च महीने में ही एक दूसरे से अलग हो गए थे बीतें दिनों अनन्या ने एक पोस्ट लिखकर आदित्य से अलग होने का हिंट दिया था इस पोस्ट में अनन्या ने लिखा था कि अगर वो आपका होगा तो जरूर वापस आएगा.

75 की उम्र में हेमा मालिनी ने रचाई दोबारा शादी

ये सब आपको सिर्फ सबक सिखाने के लिए है आप स्वीकार ना करते हुए उसे दूर भी कर दो अगर वो आपका होगा तो लौट आएगा आदित्य से पहले अनन्या शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका इसके अलावा अनन्या का नाम कार्तिक आर्यन से भी जुड़ चुका है.

देखते देखते अनन्या का ये तीसरी बार रिश्ता टूटा है हालांकि आदित्य के साथ उनका रिश्ता काफी मजबूत माना जा रहा था अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप से फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग भी हैरान रह गए हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रियंका चोपड़ा के पति को हुई ये गंभीर बीमारी

Leave a Comment