अमिताभ की प्रॉपर्टी का हुआ बंटवारा, किसके हिस्से आया खजाना

0
Amitabh's property was divided, who got the treasure

Amitabh's property was divided, who got the treasure

श्वेता ऐश्वर्या के बीच जया बच्चन की संपत्ति के बंटवारे से जुड़ा हुआ गंभीर खुलासा किसको मिला कितना धन, बेटी और बहू के बीच में बच्चन परिवार की संपत्ति के हो गए दो दो टुकड़े, किसके हिस्से में आया जलसा, अमिताभ की पूरी जायदाद का भी राज आ गया सामने चल और अचल दोनों संपत्ति के हवाले आज हम बात करने वाले हैं जया बच्चन की संपत्ति के बारे में.

ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी पर अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

सबको पता है कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के पास कुल मिलाकर 3160 करोड़ की संपत्ति है जिसमें से चल अचल संपत्ति 1500 करोड़ के आसपास है अमिताभ जिन्होंने अपनी संपत्ति को लेकर अलग अलग फैसले लिए हमने आपको ये बताया है कि पहले कई खबर में महानायक अमिताभ ने जेंडर इक्वैलिटी को प्रोमोट किया और इस कारण अमिताभ बच्चन जो है अपनी संपत्ति के बंटवारे पहले से ही कर चुके हैं.

इतनी संपत्ति के मालिक थे ऋतुराज सिंह, जानिए परिवार में है कितने लोग

जहाँ जिंदा रहते ही अमिताभ ने लीगल्ली ये अथॉरिटी दी है अपने बेटे और बेटी को की वो अपनी संपत्तियों को बराबर में अपने बीच बांट लें यानी की जितनी संपत्ति अभिषेक को मिलेगी उतनी ही श्वेता को भी मिलेगी श्वेता और अमिताभ घर से लेकर बैंक बैलेंस से लेकर उनके धन जायदाद सभी चीजों में प्रॉपर्टीज़ में बराबर का हक बता सकते हैं और अगर उनकी मर्जी कुछ और होगी तो उसमें भी बच्चन परिवार रोक टोक नहीं करेगा अमिताभ के फैसले तो वो सबने सुने ही होंगे.

Amitabh's property was divided, who got the treasure
Amitabh’s property was divided, who got the treasure

अगर बात जया बच्चन के फैसले की करें तो आइये हम आपको बताते हैं दरअसल बॉलीवुड की एक्ट्रेस जया बच्चन ने ये बताया की फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारों के बीच उनकी अगर पर्सनल लाइफ को देखा जाए तो उनकी पर्सनल लाइफ बहुत प्राइवेट रही लेकिन पब्लिक फिगर होने के नाते वो अक्सर लाइमलाइट में रही हम आपको इस खबर में बता दे की जया बच्चन के पास जो लगभग 40 करोड़ रूपये की ज्वेलरी है और साथ ही अमिताभ के पास 16 गाड़ियां है.

दो टुकड़ों में बंटा देओल परिवार, धर्मेंद्र ने छोड़ा घर

उनकी और तो और अगर संपत्ति देखी जाए तो लगभग 3000 से ज्यादा की सम्पत्ति है लेकिन बताया जा रहा है कि उनके पास अच्छा खासा बैंक बैंलेंस भी है और कुल मिलाकर जमीन घर अकाउंट ज्वेलरी गाड़ियां और बेशकीमती सामान भी हैं अमिताभ बराबर की संपत्ति जया की भी है इसके अलावा विदेश में भी अमिताभ जया के मकान है जया के नाम पर विदेशों में भी आलीशान बंगले हैं.

और उस घर की वो मालकिन हैं जी हाँ स्विट्जरलैंड और लंदन के बारे में बात करें तो बच्चन परिवार ने अपनी संपत्ति वहाँ भी इकट्ठी की है इसलिए कहा जा सकता है कि महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया ने अपनी संपत्ति जिस तरह से संजो कर रखी है हमें उम्मीद है कि उनके बच्चे भी उनकी संपत्ति को ऐसे ही संजो कर रखेंगे.

बुढ़ापे में नर्स का सहारा लेकर चले रणधीर कपूर, पत्नी बबीता ने छोड़ा साथ

खैर इस खबर में हम आपको बता दें कि जया और ऐश्वर्या हमेशा ही झगड़ती रहती है चर्चा ये भी रहती है कि दोनों के बीच में मनमुटाव अक्सर देखा गया और ये मनमुटाव हमेशा मीडिया ने ही बढ़ा चढ़ा कर बताया खैर सच्चाई तो ये है कि ऐश्वर्या और जया दोनों ही रिज़र्व नेचर की हैं दोनों में आपस में बहुत पटती है और ऐश्वर्या जया की बहुत रिस्पेक्ट करती है.

हालांकि श्वेता को लेकर खटपट की खबरें आती रही हैं कभी मीडिया के जरिए तो कभी सोशल मीडिया के जरिए फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पिता अमिताभ के ख़िलाफ़ पहली बार बोले अभिषेक बच्चन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *