अरबपति पिता निखिल नंदा से अलग हुए अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा

0
Amitabh's grandson Agastya Nanda separated from billionaire father Nikhil Nanda

Amitabh's grandson Agastya Nanda separated from billionaire father Nikhil Nanda

आज हम आप सबके बीच एक बड़ा राज़ खोलने वाले हैं क्यों श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्या अपने पिता निखिल की हजारों करोड़ों के बिज़नेस एंपायर को छोड़ पिता का साथ छोड़कर मुंबई नगरी में अपने नानू और मामू के साथ रहते हैं दरअसल कारण ये है कि अगस्त्य ने अपनी फिल्म द आर्चीज के प्रमोशन के दौरान खुद ही बताया था कि उनकी दिलचस्पी कभी भी अपने पिता की बिज़नेस से नहीं जुड़ी.

अस्पताल में अमिताभ के आसु पोंछकर ये बोली जब आराध्या बच्चन

उन्होंने कोशिश जरूर की थी कि वो अपने पिता के बिज़नेस के साथ जुड़ सकें और पिता के बिज़नेस को लेकर उन्होंने एक बार अपने काम के जरिए योगदान देने की कोशिश भी की पिता के साथ कुछ वक्त भी गुजारे हालांकि उनका मन और दिल कभी पिता के साथ उनके बिज़नेस से नहीं जुड़ा.

Amitabh's grandson Agastya Nanda separated from billionaire father Nikhil Nanda
Amitabh’s grandson Agastya Nanda separated from billionaire father Nikhil Nanda

अरबों की संपत्ति वाली स्कॉट्स ग्रुप ऑफ प्राइवेट लिमिटेड जो कंपनी है. एग्रीकल्चर मैन्युफैक्चरिंग मशीन बनाने वाली कंपनी ट्रक्स बनाने वाली कंपनी के ओनर है निखिल नंदा और उनकी इकलौते बेटे हैं अगस्त्य नंदा बावजूद उसकी अगस्त्य ने अरबों की संपत्ति को पिता के ही हवाले छोड़ सीधा बच्चन परिवार के बीच ग्लैमर की चकाचौंध दुनिया में अपना कदम रखा.

56 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित का लुक देख लोगो के छूटे पशीने

और आर्चीज के जरिये उन्होंने साबित किया कि वाकई में उनका दिल और उनका मन सिर्फ और सिर्फ फिल्मों से जुड़ा रहा यही कारण है कि बच्चन परिवार के बीच सबसे ज्यादा पले बढ़े अगस्त्य नंदा को निखिल नंदा और उनकी संपत्ति से अलग होने का फैसला लेना पड़ा फिलहाल आप इस पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *