अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन का पुरुषों के खिलाफ तगड़ा बयान

0
Amitabh's daughter Shweta Bachchan's strong statement against men

Amitabh's daughter Shweta Bachchan's strong statement against men

पति निखिल नंदा का नाम लिए बिना ही श्वेता बच्चन ने जो एग्ज़ैम्पल दिया है उसने ये लगता है की वो अपने पति अपने भाई और अपने पिता सभी के लिए संदेश भेज रही हैं श्वेता ने रिसेंटली ये डिस्कशन का हिस्सा खुद को बनाया कि कैसे लोग महिलाओं को ब्लेम करते है एक पुरुष की फेलियर की वजह से.

धर्मेद्र की पत्नी हेमा मालिनी को लेकर आई बेहद बुरी खबर

लेकिन सबसे ज्यादा आपको बता दें श्वेता के इस बात पर कहीं ना कहीं देखा जाए तो दम है कि वो मांगती है की अगर कोई इंसान कामयाब है बहुत ही ज्यादा कामयाब है तो उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ एक महिला का हाथ नहीं श्वेता का कहना आई थिंक इट्स बिकॉज़ ऑफ दैट सेईंग बिहाइन्ड एवरी सक्सेसफुल मेन इज अ वीमेन.

सलमान ख़ान को लगा बड़ा झटका, फैन्स के लिये 2024 की सबसे बुरी खबर

इसी वजह से अनसक्सेसफुल मैन के पीछे भी एक वीमेन का नाम डाला जाता है श्वेता ने कहा है क्यों आखिर पीछे रखा जाता है किसी भी लेडी को पत्नी को खासतौर पर अगर कोई शख्स सक्सेसफुल है तो भी पीछे महिला को रखा जाता है अनसक्सेसफुल है तो भी पीछे महिला को रखा जाता है क्या ऐसी स्थिति नही हो सकती.

Amitabh's daughter Shweta Bachchan's strong statement against men
Amitabh’s daughter Shweta Bachchan’s strong statement against men

जब महिला और पुरुष को बराबर का दर्जा दिया जाए इस तरह की सोच के लिए कहीं ना कहीं श्वेता बच्चन ने देखा जाये तो अपनी सोच को आगे बढ़ाया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ बच्चन की हालत बिगड़ी, एक्टर को अस्पताल में कराया गया भर्ती

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *