सेट पर अचानक से अमिताभ ने खोया आपा, जानिए ये पूरी घटना

0
Amitabh suddenly lost his temper on the set, know this entire incident

Amitabh suddenly lost his temper on the set, know this entire incident

महानायक अमिताभ बच्चन को हमेशा आप शांत स्वभाव की वजह से तारीफों में रहते देखे होंगे लेकिन शांत रहने वाले व्यक्ति को भी कई बार गुस्सा आ सकता है और तब वो गुस्सा कितना भारी पड़ सकता है सामने वाले पर इसका कोई अंदाजा नहीं हो सकता है महानायक अमिताभ बच्चन भी जब गुस्सा करते हैं तो उनके गुस्से में कोई भी काबू नहीं होता उन्हें जी हाँ अमिताभ को जब गुस्सा आया था.

Coma में अमिताभ को देख जब डॉक्टरों ने भी हार मानकर छोड़ा इलाज…

फ़िल्म के सेट पर एक गाने को लेकर तो अमिताभ बच्चन ने कैसा बर्ताव किया था इसका एक उदाहरण हम आपको देना चाहेंगे फिल्म हम का गाना जुम्मा चुम्मा आपको याद हो कि जुम्मा चुम्मा ये जो गाना है अमिताभ का काफी फेमस है सॉन्ग के लिरिक्स सुनने वाले को डांस करने पर मजबूर कर देने वाले हैं लेकिन ये सुपरहिट गाना जिस पर अवार्ड्स की भी खूब बारिश हुई थी इस गाने की शूटिंग आसान नहीं थी.

अमिताभ ने फूट फूटकर रोती दिव्या दत्ता को दी थी ये बड़ी चेतावनी

क्योकि अमिताभ इस गाने के डांस स्टेप पर भड़क गए थे और वो काफी बुरी तरीके से सेट पर बाकी कलाकारों पर चिल्लाते नजर आए थे 1991 की फ़िल्म ने आपको बता दें अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा पसंद किए गए थे आपको बता दें इस गाने में अमिताभ का भी बहुत बड़ा योगदान रहा बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि उनका योगदान किस तरह का रहा है.

Amitabh suddenly lost his temper on the set, know this entire incident
Amitabh suddenly lost his temper on the set, know this entire incident

और कैसे उन्होंने इस गाने को लेकर इनकार कर दिया था दरअसल आपको बताना चाहेंगे कि फ़िल्म जिसमें रजनीकांत, गोविंदा, अनु कपूर, अनुपम खेर, कादर खान डेनियल डेसंगप्पा भी शामिल थे इस गाने में आपको बता दें कि गिमि काडकर नजर आई थीं अमिताभ बच्चन के साथ बात कोरियोग्राफी की हुई थी और गोविंद ने चिन्नी प्रकाश के नाम का सुझाव दिया था.

अस्पताल में अमिताभ को देखने के लिए दौड़ी चली आई थी रेखा

तब तब चिन्नी प्रकाश ने हिंदी के अलावा कन्नड़ तेलुगू भाषा के गाने को कोरियोग्राफी किए हैं पता चला था अमिताभ की वैनिटी वैन में डांस के स्टेप दिखाने पहुंचे थे वो और बिग बी के सामने गाने के लुक स्टेप्स किए उन्होंने और अमिताभ जी देख कर भड़क गए और नाराज होकर उन्होंने कहा ये बहुत भद्दा है तुम ये क्या कर रहे हो ये बहुत ही बुरा है.

अमिताभ की बात को भला कौन टाल सकता था चिन्नी ने उनकी बात मानी और कुछ नए डांस स्टेप ले कर आये वो और फिर अमिताभ ने कहा अगला स्टेप ट्राई करते हैं फिर अमिताभ ने कहा पहले वाले स्टेप्स ही करके देखते है अगर सही लगा तो रख लेंगे वरना गाना से हटा देंगे और अमिताभ ने तब जाकर बात मानी थी सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि गाना जब तैयार हुआ था.

अमिताभ-जया के घर पर बेटी श्वेता बच्चन ने छुपाया था ये दर्दभरा राज

तो जया वहीं मौजूद थीं गाने के स्टेप पसंद ना आये हो भले ही अमिताभ को लेकिन जया पूरी तरह से इंप्रेस हो गई थी और उन्होंने कहा था ये स्टेप बेस्ट है और लोग इसे भूल नहीं पाएंगे अमिताभ को इस गाने के लिए फिल्म में तभी रखने के लिए कहा गया था जया बच्चन की ओर से और साबित हुई सही जया बच्चन.

और ये गाना और इस गाने में अमिताभ का स्टेप जो है सबसे यादगार रहा उसे वल्गर कहा था अमिताभ ने वो सुपरहिट हुआ फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ बच्चन की हालत पर अस्पताल ने दी हेल्थ रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *