बच्चन परिवार की इज़्ज़त बचाने के लिए रेखा से दूर भागे अमिताभ

रेखा और अमिताभ के रिश्ते से जुड़ी कई बातें आपने सुनी होंगी रेखा ने सिमी गरेवाल के इंटरव्यू में भी कई दफा अमिताभ के साथ उनके रिश्ते में आई दरारों पर बात की थी आज हम आपको रेखा के उस स्टेटमेंट से वाकिफ करा दें जब रेखा ने ये कहा था कि क्यू अमिताभ ने उनसे दूरियां बनाई थी जी हाँ अगर बात करे रेखा के द अनटोल्ड स्टोरी नाम की ऑटोबायोग्राफी के बारे में.

अस्पताल में तड़पती भारती सिंह की हालत से जुड़ी नई रिपोर्ट आई सामने

तो रेखा ने अमिताभ बच्चन के बारे में इंटरव्यू में ये बताया था जिसे मेन्शन किया गया था उनकी ऑटोबायोग्राफी में भी कि अमिताभ ने अपने प्यार की कुर्बानी दी कि उसके लिए सबको पता है परिवार के लिए परिवार के नाम के लिए परिवार की इज्जत के लिए अमिताभ से ये प्यार करने वाली रेखा ने कहा कौन है जो अमिताभ से प्यार नही करता होगा.

प्रियंका चोपड़ा के पति को हुई ये गंभीर बीमारी

लेकिन जया बच्चन के साथ अमिताभ ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाना चाहा ताकि किसी भी तरह का कर्ज उन्हें झेलना ना पड़े और इसलिए उन्होंने रेखा के साथ अपने प्यार की कुर्बानी दे दी रेखा के प्यार पर उन्होंने तमाचा जड़ दिया रेखा की उम्मीदें उन्होंने तोड़ दी जी हाँ अलग होने के सालों बाद या यूं कह लीजिये कि 15 साल से भी ज्यादा समय बाद रेखा अमिताभ जया के बारे में बताते नजर आए.

Amitabh ran away from Rekha to save the honor of Bachchan family
Amitabh ran away from Rekha to save the honor of Bachchan family

उन्होंने ये बताया था कि ये बहुत डम क्वेश्चन है की अमिताभ से वो प्यार करती है या नही कोई ऐसा शख्स नहीं जो अमिताभ से प्यार ना करता हो उनका सम्मान न करता हूँ लेकिन क्या मुझे सिंगल रहना चाहिए क्या मुझे डिनाय करना चाहिए शुड आई नॉट बीन लव विथ हिम दुनिया भर का लव आप ले लीजिएगा.

75 की उम्र में हेमा मालिनी ने रचाई दोबारा शादी

और ये कहकर अमिताभ पर जया बच्चन ने कहा था कि मुझे सब कुछ फील होता है मॉडल लाइफ और तब रेखा ने ये बताया था कि क्यों आखिर वो जया बच्चन की वजह से अमिताभ के साथ फिल्मों से दूर हो गई थी रेखा ने खुलकर कहा था कि बिल्कुल सच है कि अमिताभ के प्यार में रेखा डूबी और हमेशा डूबी रहेंगी.

दोनों के बीच अब दोस्ती भी इसलिए नहीं है क्योंकि रेखा और अमिताभ के साथ होने से एक बनने वाली मीडिया के बीच बातों को लेकर काफी ज्यादा जया नाराज रहीं रेखा ने इसलिए कहा बच्चन परिवार से इसलिए उनके पर्सनल रिलेशन नहीं रहे लेकिन पर्सनल कनेक्शन उनके साथ कभी नहीं था ये भी सच है बिल्कुल ये सच है.

अमिताभ ने रेखा को दिया दो-दो महँगा तोहफ़ा

कभी भी पर्सनल कनेक्शन उनका नहीं था कोई भी ये सच नहीं कि कंट्रोवर्सी सर्कुलेशन ज़ो उनके बीच होते है वो ज़रा भी कुछ ऐसा नहीं था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment