अमिताभ ने फूट फूटकर रोती दिव्या दत्ता को दी थी ये बड़ी चेतावनी

1
Amitabh gave this big warning to crying Divya Dutta

Amitabh gave this big warning to crying Divya Dutta

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने रीसेंटली महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है और वाकई में ये सुनकर आप भी यकीन थोड़ी देर के लिए नहीं कर पाएंगे हम बात कर रहे हैं फ़िल्म बागवान को लेकर दिव्या दत्ता के स्टेटमेंट के बारे में हर इंडियन पैरेंट शान से देखते आए हैं बागवान फिल्म बच्चों को भी ये बहुत पसंद आया है जी हाँ आपको बता दें कि किस तरह से दिव्या दत्ता ने इस बारे में बताया यादगार किस्सा.

अमिताभ बच्चन को आया हार्टअटैक, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन इस फ़िल्म में नजर आए 2003 की ये फ़िल्म है लीड रोल में अमिताभ हेमा मालिनी थे सलमान ये सब बाकी भी अहम किरदार थे इस फिल्म में, बागबान के सेट पर ही दिव्या पहले तो बहुत कॉन्फिडेन्स में थी लेकिन धीरे धीरे उनका कॉन्फिडेन्स गिरने लगा था ये चीज इस अमिताभ बच्चन की नजर में आई थी और तब उन्होंने दिव्या से बात की थी.

अमिताभ बच्चन की हालत पर अस्पताल ने दी हेल्थ रिपोर्ट

उनकी बात का कुछ ऐसा असर हुआ था कि दिव्या ने सीन्स अच्छे से करने शुरू कर दिया था आखिर अमिताभ ने क्या कहा था जिससे दिव्या का कॉन्फिडेन्स बढ़ गया था फिर से आपको बता दें अमिताभ के साथ पहली मुलाकात का मजेदार वाक्या दिव्या ने शेयर किया दिव्या अमिताभ ने पहली बार बागवान में स्क्रीन शेयर की थी अमिताभ की बहू के रूप में दिव्या नजर आई थीं.

Amitabh gave this big warning to crying Divya Dutta
Amitabh gave this big warning to crying Divya Dutta

दिव्या ने कहा था मैं बागवान के सेट पर अमिताभ बच्चन से जब मिली एक बुरी बहू का रोल कर रही थी शुरुआत में मैं उनसे काफी एक्साइटेड होकर मिलती थी उनके साथ गप्पे मारती थी अपने डायलॉग बोल देती थी लेकिन धीरे धीरे मेरा जोश कम हो गया था मैं अपने काम को ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रही थी एक दिन मैं घर पर आकर रो पड़ी थी.

आईसीयू में भर्ती रहे अमिताभ के लिए तड़पते हुए ये बोली रेखा

और सेट पर पहुंची तो काफी रो भी रही थी और लो भी लग रही थी तो गुड मॉर्निंग अमिताभ बच्चन से दिव्या ने कहा और फिर चली गई बच्चन साहब ने नोटिस लिया और फिर उन्हें सीन दिया और उन्हें अपनी लाइन उनसे कहने में काफी खराब लग रहा था जब ये देखा तो उन्होंने दिव्या दत्ता को अपने पास बुलाया.

और ये कहा आपको भी पता है ना तुम मेरे साथ इस फ़िल्म में अच्छा बिहेव नहीं कर रही जिसके बाद काफी ज्यादा डिफेंसिव हो गई थी दिव्या और उन्होंने कुछ नहीं कहा तो बिना कुछ कहे बहुत कुछ कह गए थे अमिताभ उन्होंने कहा मेरे फैन्स तुम्हें बहुत मारेंगे अगर तुम मेरे साथ इतना गंदा बिहेव करोगी.

Coma में अमिताभ को देख जब डॉक्टरों ने भी हार मानकर छोड़ा इलाज…

उनकी इस बात के बाद अपने रोल को काफी अच्छे से दिव्या दत्ता ने किया था यानी की चेतावनी दी थी अमिताभ ने दिव्या दत्ता को जिसकी वजह से दिव्या दत्ता फिर से रोड पे आ रही थी जैसे अमिताभ बच्चन को लेकर दिव्या का ये मैसेज बाकियों के लिए भी काफी ज्यादा इन्स्पाइरिंग है अमिताभ अपने साथ साथ सेट पर अपने कलाकारों का भी और खासतौर पर अपनी को स्टार्स का इस तरह से ख्याल रखते हैं.

ये वाकई में बाकी सभी स्टार्स में रियली देखने को मिलता है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पति अमिताभ का हाल देख फूट फूटकर रोती नजर आई जया बच्चन

1 thought on “अमिताभ ने फूट फूटकर रोती दिव्या दत्ता को दी थी ये बड़ी चेतावनी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *