बच्चन परिवार में ऐश्वर्या के शामिल होते ही अमिताभ पर आई मुसीबत

0
Amitabh faces trouble as soon as Aishwarya joins Bachchan family

Amitabh faces trouble as soon as Aishwarya joins Bachchan family

पिछले कुछ वक्त से बच्चन परिवार काफी चर्चाओं में है दावा ये किया जा रहा था कि बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बच्चन फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन कई ऐसी विडीओज सोशल मीडिया पर सामने आई जिसके बाद इन तमाम अटकलों पर विराम लग गया इसी बीच में बच्चन परिवार की बहू के बारे में जया बच्चन ने बात की है जी हाँ जया बच्चन ने ह्वॉट द हेल नव्या के एपिसोड में अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बात की.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

लोगों ने इस पर हैरानी ज़ाहिर की क्योंकि अक्सर जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय को ले करके कुछ भी बयान देना पसंद नहीं करती लेकिन इस बार लोगों के बीच में जया बच्चन ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया ये दिलचस्प किस्सा ऐश्वर्या राय की शादी के दौरान का था जब शादी के बाद ऐश्वर्या घर पर आई थी बच्चन परिवार में शामिल होने के लिए तब कुछ ऐसा हुआ था.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

जिसके बाद बच्चन परिवार पर पड़ी मुसीबत आ गई दरअसल एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन ने हाल में ही नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में बच्चन परिवार को लेकर कई खास खुलासे किए तौर पर बहू ऐश्वर्या राय की गृह प्रवेश को लेकर एक किस्सा सुनाया जिसने सभी को हैरान कर दिया बच्चन ने बताया कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी एकदम निजी रखी गई थी.

Amitabh faces trouble as soon as Aishwarya joins Bachchan family
Amitabh faces trouble as soon as Aishwarya joins Bachchan family

इस शादी में परिवार वाले रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे इसके अलावा मीडिया और पैपराजी उसको खासतौर पर पाबंदी थी मीडिया के लिए बिल्कुल भी शादी में एंट्री बंद थी जिससे वो लोग भड़क गए थे हालांकि जया बच्चन ने बताया कि शादी के लिए अमिताभ बच्चन ने मीडिया और पैपराजी के लिए अलग व्यवस्था की गई थी.

अमिताभ का ‘जलसा’ छोड़ने से अलग अभिषेक बच्चन का बड़ा कदम

लेकिन अमिताभ बच्चन की इस व्यवस्था को मीडिया वालों ने अस्वीकार किया उन्हें यह व्यवस्था पसंद नहीं आई थी जिसके बाद उनके घर पर पथराव किए गए थे मीडिया वाले इससे काफी नाराज हो गए थे जया बच्चन ने ये किस्सा सुनाते हुए बताया की नई बहू ऐश्वर्या राय की गृह प्रवेश के वक्त क्या कुछ हुआ था जया कहती है कि जब ऐश्वर्या को गृह प्रवेश के लिए लाया गया.

तो जिस कार में ऐश्वर्या राय थी उस कार को खुद ससुर अमिताभ बच्चन ड्राइव कर रहे थे तभी एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या की फोटो लेनी चाही क्योंकि फोटोग्राफर्स, मीडिया, पेपराजीज किसी को भी एंट्री नहीं दी गई थी उनके लिए अलग इंतजामात किए गए थे जिसकी वजह से पेपराजी ऐश्वर्या को देख नहीं पा रहे थे तभी एक फोटोग्राफर इस बात से नाखुश होकर कार की बोनट पर कूद जाता है.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

बोनट पर कूदने के बाद वो ऐश्वर्या की दुल्हन के रूप में तस्वीर लेना चाहता था लेकिन अचानक ही वो मरते मरते बचता है जय बताती है की ये सब देखकर अमिताभ बच्चन काफी नाराज हो जाते हैं और अपना गुस्सा फोटोग्राफर पर निकालने लगते हैं तभी उसके बाद सेक्युरिटी आती है फोटोग्राफर को वहाँ से हटाया जाता है.

लेकिन इस दौरान हालात बहुत बिगड़ जाते है पेपराजीज अमिताभ बच्चन से गुस्सा हो जाती है और बिग बी के घर के बाहर मोर्चा निकाल देते हैं घर पर पथराव करना शुरू कर देती है पॉडकास्ट में किस्सा सुनाते हुए जया बच्चन ने कहा कि उनको किसने हक दिया ये सब कुछ करने का अगर उस फोटोग्राफर को जो कार की बोनट पर कूदा था.

बहू श्लोका को नीता अंबानी ने दिया दुनिया का सबसे महँगा तोहफ़ा

उसे कुछ हो जाता तो लोग क्या कहते और अगर वो शख्स मर जाता है तो फिर आखिर क्या होता पेपराजीज अक्सर ऐसा करते हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *