पंकज उधास के निधन के बाद फूट फूट कर रोए अमिताभ

1
Amitabh cried bitterly after the demise of Pankaj Udhas

Amitabh cried bitterly after the demise of Pankaj Udhas

संगीत की दुनिया में पंकज उधास का नाम अमर रहेगा यह कहना गलत नहीं है 72 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया बताया जा रहा है की वो बिमारी से जूझ रहे थे और मुंबई में अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था 7 मई 1951 गुजरात के राजकोट के पास जैदपुर में उनका जन्म हुआ था वह गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते थे.

सलमान के ससुर बनेंगे शक्ति कपूर, 59 के सलमान चढ़ेंगे घोड़ी

तो वही आपको जानकारी दे दें कि ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी ही दुखद खबर है और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि पंकज उधास के जो फैन्स हैं वो खुद निराश हैं तो ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक वक्त पे पंकज उधास के लिए इंटरव्यू में पंकज उधास की उन्होंने जमकर तारीफ की थी.

Amitabh cried bitterly after the demise of Pankaj Udhas
Amitabh cried bitterly after the demise of Pankaj Udhas

तो ये कहना भी गलत नहीं है कि अमिताभ बच्चन के लिए ये काफी बड़ा झटका साबित होगा क्योंकि अमिताभ बच्चन पंकज उधास के बहुत बड़े फैन बताए जाते हैं और कहा जाता है कि पंकज उधास के गाने अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद है तो ऐसे में अमिताभ बच्चन के लिए एक झटके बड़ी बात रही.

41 सालों में पहली बार सनी देओल ने किया ऐसा काम

और इंडस्ट्री के लिए भी एक झटके बड़ी बात है क्योंकि संगीत की दुनिया के बादशाह पंकज उधास को कहा जाता है और ऐसे में कैंसर से उनकी मौत बताया जा रहा है कि दुनिया को अलविदा कह दिया उन्होंने ये जंग हार गए फिलहाल आप क्या कहेंगे इस खबर पर हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

धर्मेंद्र नें बनाया घर में दोनों बेटियों के लिए सख्त नियम

1 thought on “पंकज उधास के निधन के बाद फूट फूट कर रोए अमिताभ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *